'मथवा प लेके दउरवा' उठा छठ घाट पहुंचे नीलकमल और सृष्टि, वीडियो वायरल
topStories0hindi1403923

'मथवा प लेके दउरवा' उठा छठ घाट पहुंचे नीलकमल और सृष्टि, वीडियो वायरल

Bhojpuri Chhath Geet:  28 अक्टूबर से छठ महापर्व की शुरुआत हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले भोजपुरी छठ गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है. दर्शकों को नए छठ गीतों के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से है.

'मथवा प लेके दउरवा' उठा छठ घाट पहुंचे नीलकमल और सृष्टि, वीडियो वायरल

पटना : Bhojpuri Chhath Geet:  28 अक्टूबर से छठ महापर्व की शुरुआत हो रही है. ऐसे में छठ पर्व से पहले भोजपुरी छठ गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है. दर्शकों को नए छठ गीतों के रिलीज का इंतजार भी बेसब्री से है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह का एक भोजपुरी छठ गीत रिलीज के साथ बवाल मचा रहा है. इस गीत को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

बता दें कि नीलकमल सिंह का यह छठ गीत 'मथवा प लेके दउरवा' रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पसंद बन गया है. इस छठ गीत में नीलकमल सिंह की आवाज और वीडियो में उनका अभिनय दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. दर्शक इस गीत को देखकर भक्ति भाव से भर उठे हैं. इस बार भी इस भोजपुरी छठ गीत के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं, इन दोनों की जोड़ी को वैसे भी भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे लग रहे हैं और यही वजह है कि इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर ही आप वायरल होते देख सकते हैं. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का छठ गीत 'मथवा प लेके दउरवा' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत शिशिर पांडे ने दिया है. इसके वीडियो को शिशिर पांडे ने डायरेक्ट किया है और इसको कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है. ऐसे में यह भोजपुरी छठ गीत वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- कीजिए इंतजार, भोजपुरी छठ गीत लेकर आ रहे नीलकमल और सृष्टि, टीजर रिलीज

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का छठ गीत 'मथवा प लेके दउरवा' को नीलकमल सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इस गाने के वीडियो ने यहां हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 260,394 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे चंद घंटे के भीतर 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news