शादी के बाद भी भौजाई के संग गुलाल उड़ा रहे कल्लू, 'पियाजी के रंगल देहिया' मचा रहा हंगामा
Advertisement

शादी के बाद भी भौजाई के संग गुलाल उड़ा रहे कल्लू, 'पियाजी के रंगल देहिया' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू की अभी 26 जनवरी को शादी हुई है. इसी के बाद आज कल्लू का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि भोजपुरी के होली के गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है.

शादी के बाद भी भौजाई के संग गुलाल उड़ा रहे कल्लू, 'पियाजी के रंगल देहिया' मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू की अभी 26 जनवरी को शादी हुई है. इसी के बाद आज कल्लू का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि भोजपुरी के होली के गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. भोजपुरी के गाने अब धड़ा-धड़ रिलीज होने शुरू हो गए हैं और इन्होंने हंगामा भी मचाना शुरू कर दिया है. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक होली का गाना 'पियाजी के रंगल देहिया' भी रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. बता दें कि कल्लू का भोजपुरी दर्शकों का जितना प्यार मिलता है भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल और नेहा कक्कड़ के नाम से जानी जानेवाली शिल्पी राज की आवाज को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है. ऐसे में दोनों की आवाज में यह गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ जोया खान नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की छेड़छाड़ और रंग-गुलाल का खेल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका भी मन रंगों से सराबोर हो जाएगा. शादी के बाद ये कल्लू की पहली होली है लेकिन उससे पहले इस गाने में वह जोया खान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. गाने में जोया खान कल्लू की भाभी बनी हैं और वह उनको रंग लगा रहे हैं. 

शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. ‘पिया जी के रंगल देहीया’ गाने को एसआरके म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 582,943 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत सजन मिश्रा ने दिया है. इस वीडियो का प्रोडक्शन जय तिवारी ने किया है और इसको एडिट शिव शर्मा ने किया है.

ये भी पढ़ें- Kiara Sidharth Wedding Photos: कियारा- सिद्धार्थ की शादी पर एक्ट्रेस के पिता ने तोड़ी चुप्पी, कही ये दिल छूने वाली बात

Trending news