कल्लू ने कहा 'जान कटरीना लागेलु', मिला ऐसा जवाब की हैरान रह गए अभिनेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1491301

कल्लू ने कहा 'जान कटरीना लागेलु', मिला ऐसा जवाब की हैरान रह गए अभिनेता

भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग और सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, वहीं उनके गाने भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं.

कल्लू ने कहा 'जान कटरीना लागेलु', मिला ऐसा जवाब की हैरान रह गए अभिनेता

पटना : भोजपुरी सिनेमा के केमिस्ट्री किंग और सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. कल्लू ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, वहीं उनके गाने भी रिलीज के साथ यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं. आपको बता दें कि अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी गानों के मंच से अपनी शुरुआत की और आज वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे के चमकते सितारे हैं. ऐसे में उनकी फिल्मों और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

अरविंद अकेला कल्लू का एक गाना 'जान कटरीना लागेलु' रिलीज किया गया है, इस गाने में कल्लू के साथ भोजपुरी की सुपरहिट आवाज की मल्लिका नेहा राज की आवाज ने भी दर्शकों को दीवाना बना दिया है. कल्लू और नेहा राज की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने का वीडियो भी बेहद धमाकेदार है और इसमें कल्लू का डांस मूव्स देखकर आपको इस ठंड में पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में कल्लू और अभिनेत्री के बीच का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है. 

अरविंद अकेला कल्लू और नेहा राज का एक गाना 'जान कटरीना लागेलु' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने ने हंगामा मचा रखा है. इसे अब तक 53 हजार से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल यादव लालू ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. गाने के वीडियो मनोज मिश्रा ने निर्देशित किया है. 

ये भी पढ़ें- कीजिए इंतजार, कड़कड़ाती ठंड में गर्मी दिलाने 'कंबल' लेकर आ रहे हैं नीलकमल सिंह

Trending news