होली से पहले जीजा के साथ अक्षरा सिंह ने खेला रंग , 'जीजा जी दूरे से गोड़ लागी' वायरल
Advertisement

होली से पहले जीजा के साथ अक्षरा सिंह ने खेला रंग , 'जीजा जी दूरे से गोड़ लागी' वायरल

होली का त्योहार नजदीक है ऐसे में भोजपुरी होली गीतों के रिलीज की भरमार आ गई है. भोजपुरी होली गीतों के बिना होली के त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के द्वारा भोजपुरी होली गाने रिलीज भी किए जाते रहे हैं और तेजी से वायरल भी होते रहते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : होली का त्योहार नजदीक है ऐसे में भोजपुरी होली गीतों के रिलीज की भरमार आ गई है. भोजपुरी होली गीतों के बिना होली के त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के द्वारा भोजपुरी होली गाने रिलीज भी किए जाते रहे हैं और तेजी से वायरल भी होते रहते हैं. होली ही नहीं कोई भी त्योहार हो उसका मजा बिना भोजपुरी के गानों के कम ही होता है. होली के गानों के साथ दर्शकों को लुभाने में भोजपुरी के कलाकार खूब मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक होली का गाना रिलीज हुआ है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. 

अक्षरा सिंह के गाए हुए इस भोजपुरी होली गाने ‘जीजा जी दूरे से गोड़ लागी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस भोजपुरी होली के गाने ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का माहौल रंगीन कर दिया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह होली से पहले ही अपने जीजा के पांव पड़ रही है. बता दें कि इस वीडियो में अक्षरा सिंह की आवाज ने हंगामा मचा दिया है. वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ विशाल सिंह नजर आ रहे हैं.  विशाल सिंह और अक्षरा सिंह के जबर्दस्त डांस मूव्स ने पूरा माहौल बना दिया है. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस हंगामेदार है. इस वीडियो को  लगातार देखा जा रहा है. 

अक्षरा सिंह और विशाल सिंह के इस भोजपुरी होली गाने ‘जीजा जी दूरे से गोड़ लागी’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 730,302 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. गाने के वीडियो में जीजा-साली की बेहतरीन नोकझोंक देखते को मिल रही है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत रोशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय हैं. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: भोजपुरी गाने पर एक बार फिर देसी ठुमके लगाते दिखे तंजानिया के Kili Paul, वीडियो ने मचाया हंगामा

Trending news