Valentines Week: प्यार के हफ्ते में देखें भोजपुरी सिनेमा के सुपर रोमांटिक दृश्य, आम्रपाली से मोनालिसा ने मचाया था बवाल
Advertisement

Valentines Week: प्यार के हफ्ते में देखें भोजपुरी सिनेमा के सुपर रोमांटिक दृश्य, आम्रपाली से मोनालिसा ने मचाया था बवाल

Bhojpuri Films Romantic Scene: देशभर में वैलेंटाइन वीक धूमधाम से मनाया जा रहा है.ऐसे में युवाओं के लिए यह सप्ताह खास होता है. प्रेमी जोड़ों के लिए यह सप्ताह उल्लास से भरा होता है. प्यार के ये सात दिन ऐसे में युवाओं की पसंद के दिन हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Films Romantic Scene: देशभर में वैलेंटाइन वीक धूमधाम से मनाया जा रहा है.ऐसे में युवाओं के लिए यह सप्ताह खास होता है. प्रेमी जोड़ों के लिए यह सप्ताह उल्लास से भरा होता है. प्यार के ये सात दिन ऐसे में युवाओं की पसंद के दिन हैं. प्यार के इन सात दिनों में प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं. प्यार के इस सप्ताह को हर युवा सेलिब्रेट करता है. ऐसे में हम आपके सामने भोजपुरी के कुछ रोमांटिक दृश्य दिखाएंगे. जिसके जरिए इस वैलेंटाइन सप्ताह में आप अपनी प्रेमिका को भी इंप्रेस कर सकते हैं.आपको बता दें कि ये भोजपुरी के कुछ खास रोमांटिक फिल्मों के दृश्य हैं जिसने सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाया था.

ऐसे में पहला दृश्य भोजपुरी सिनेमा की सुपर रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म का है. इस सीन में फिल्म का एक गाना है जिसे वेब म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली ने सबसे ज्यादा लंबा किसिंग सीन दिया था. इस गाने को 38 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म सिपाही का है और इस गाने कटोरे कटोरे को आज भी लोगों का खूब प्यार मिलता है. गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी थी.

वहीं पवन सिंह और मोनालिसा का एक सुपर रोमांटिक और किसिंग सीन भी आपके सामने लेकर आए हैं. यह दृश्य जिस फिल्म का है उसमें पवन सिंह के साथ उनकी सुपर रोमांटिक जोड़ीदार अक्षरा सिंह भी थीं. यह गाना पवन, मोनालिसा और अक्षरा की सुपरहिट फिल्म पवन राजा का था. गाना दिया गुल करी रानी को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज दी थी. इस वीडियो को भी सात मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं भोजपुरी सिनेमा की दूसरी सबसे रोमांटिक जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म का एक दृश्य है जिसमें दोनों के बीच एक लंबी किसिंग सीन के दिखाया गया है. इस वीडियो ने भी यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है.

ये भी पढ़ें- Valentine Day Special : भोजपुरी में प्यार भरे गाने सुनिए इस प्यार के सप्ताह में, वैलेंटाइन वीक होगा शानदार

Trending news