इस साल इन अभिनेत्रियों ने किया सॉलिड कमबैक, किसी को खेसारी तो किसी को पवन सिंह ने दिया सहारा
Advertisement

इस साल इन अभिनेत्रियों ने किया सॉलिड कमबैक, किसी को खेसारी तो किसी को पवन सिंह ने दिया सहारा

भोजपुरी सिनेमा के तेजी से क्षेत्र विस्तार हो रहा है, भोजपुरी के पास बड़ी संख्या में दर्शक हैं. इनकी संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में इस इंडस्ट्री की तरफ अभिनेता और अभिनेत्रियों का झुकाव भी बढ़ा है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के तेजी से क्षेत्र विस्तार हो रहा है, भोजपुरी के पास बड़ी संख्या में दर्शक हैं. इनकी संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में इस इंडस्ट्री की तरफ अभिनेता और अभिनेत्रियों का झुकाव भी बढ़ा है. ऐसे में भोजपुरी में काम करनेवालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है, लेकिन आपको बता दें कि भोजपुरी के कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने एक समय पर इस सिनेमा के पर्दे पर जमकर धमाल मचाया और काफी लंबे समय से वह इस इंडस्ट्री से गायब हैं. इनमें पाखी हेगड़े, रिंकू घोष , स्मृति सिन्हा सहित कई नाम शामिल हैं. ये अभिनेत्रियां अचानक इस इंडस्ट्री से गायब हो गई थी लेकिन इस साल इन्होंने सॉलिड कमबैक किया है और इनको भोजपुरी के दो बड़े सुपरस्टारों का साथ भी मिला है.

तनुश्री चटर्जी
भोजपुरी की हॉटनेस की रानी कही जानेवाली तनुश्री चटर्जी का करियर मानो लग रहा था कि इस इंडस्ट्री में समाप्त हो चुका है, लेकिन खेसारी लाल यादव के साथ इस साल म्यूजिक वीडियो 'दरदिया' के जरिए तनु ने जबर्दस्त कमबैक किया है. इस गाने के वीडियो के बाद एक बार फिर से तनु को लोग पसंद करने लगे हैं.

रिंकू घोष
भेोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहिट सेंसेशन, बेहतरीन अभिनेत्री, शानदार डांसर और आइटम क्वीन रिंकू घोष को कौन नहीं जानता है. शादी के बाद पिछले 6 साल से रिंकू घोष भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब थीं लेकिन अब एक बार फिर वह बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. उनके पास आज काम की कमी नहीं है. जल्दी ही रिंकू बड़े पर्दे पर कई अभिनेताओं संग रोमांस फरमाती नजर आएंगी. 
 
स्मृति सिन्हा
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर खेसारी के साथ पहली बार नजर आनेवाली झारखंड की इस खूबसूरत बाला को कौन नहीं जानता है, स्मृति सिन्हा लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब थी. हाल में उन्होंने पवन सिंह के दो गानों के साथ वापसी की और उनकी वापसी धमाकेदार रही. वहीं पवन सिंह के साथ वह आजकल हर जगह नजर आ रही हैं. पावरस्टार के साथ उनके रोमांस के चर्चे ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

पाखी हेगड़े 
एक समय निरहुआ के साथ रोमांस के चर्चे और बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करनेवाली पाखी हेगड़े अपने करियर के पीक पर इस इंडस्ट्री को छोड़कर शादी के बंधन में बंध गई. अब जब पाखी हेगड़े का तलाक हो चुका है तो उन्होंने समर सिंह के साथ  'कमरिया ऑटोमेटिक लेफ्ट राइट' वीडियो के जरिए वापसी की. अभी प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में भी पाखी हेगड़े नजर आई हैं, ऐसे में अब उन्होंने एक सॉलिड कमबैक किया है.   

अंजना सिंह 
भोजपुरी का हॉट केक के नाम से मशहूर अंजना सिंह इस साल चर्चा में एक बार फिर से आ गईं, जब उनके पति यश कुमार ने निधि झा से शादी रचाई. काफी लंबे समय से वह अपनी बेटी के साथ रह रही थी और फिल्मी पर्दे से गायब थी लेकिन इस बार उन्होंने फिर से वापसी की और उनकी दो फिल्में 'हमार स्वाभिमान' और 'मेरा भारत महान' रिलीज हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा ने बदल दी इन सितारों की किस्मत, कभी परेशानियों से भरी रही इनकी जिंदगी

Trending news