सबा खान बोलीं 'जान मार द राजा जी', हो गया हंगामा
Advertisement

सबा खान बोलीं 'जान मार द राजा जी', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जितनी फिल्में रिलीज के साथ तहलका मचाती है. उससे ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ तहलका मचाते रहते हैं. किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज किए जाते हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला जारी रहता है.

सबा खान बोलीं 'जान मार द राजा जी', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जितनी फिल्में रिलीज के साथ तहलका मचाती है. उससे ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज के साथ तहलका मचाते रहते हैं. किसी भी भाषा के गानों से ज्यादा भोजपुरी के गाने रिलीज किए जाते हैं और इनके वायरल होने का सिलसिला जारी रहता है. भोजपुरी के गाने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में 40 करोड़ से ज्यादा हैं. 

आपको बता दें कि भोजपुरी की नवोदित गायिका और सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिवानी सिंह का एक गाना 'जान मार द राजा जी' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा रखा है, इस गाने के वीडियो में भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री सबा खान नजर आ रही हैं. सबा खान ने इस गाने के वीडियो में अपने हुस्न का ऐसा जलवा बिखेरा है जिसे देखकर कोई भी दीवाना हो जाएगा. सबा खान को बहुत कम समय में भोजपुरी दर्शकों के बीच खासी पहचान मिल गई है. 

शिवानी सिंह और सबा खान का भोजपुरी गाना 'जान मार द राजा जी' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 61,924 बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी के इस गाने में उनके रोमांस ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल 

शिवानी सिंह और सबा खान का भोजपुरी गाना 'जान मार द राजा जी' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस वीडियो को गोल्डी और बॉबी ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इस पंकज साव ने एडिट किया है. 

Trending news