पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1322527

पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक

भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक पवन सिंह और अक्षरा सिंह को क्यों मानते थे इसका अंदाजा आप इस गाने के वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

पवन और अक्षरा के इस गाने को देखकर आप लगा लेंगे अंदाजा की क्यों थी यह जोड़ी सुपर रोमांटिक

पटना : भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर दर्शक पवन सिंह और अक्षरा सिंह को क्यों मानते थे इसका अंदाजा आप इस गाने के वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने एक समय पर भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर ऐसा धमाल मचा दिया था कि इनका किसी फिल्म में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी बन जाती थी. एक समय में अक्षरा सिंह और पवन सिंह को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेताब रहते थे. अक्षरा सिंह और पवन सिंह को लेकर दर्शक की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. 

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच अब रिश्ते सामान्य नहीं हैं. ऐसे में यह जोड़ी अब टूट चुकी है दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए हैं. फिर भी इन दोनों के पुराने से पुराने गाने को आप यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंडिंग में देख सकते हैं. ऐसे में हम आपके सामने पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'दुनिया में सबके से प्यार' हम लेकर आए हैं. आपको बता दें कि यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'तबादला' का है. इस गाने को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का जलवा देखकर आप हर बॉलीवुड के कलाकारों को भूल जाएंगे. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और पवन सिंह का रोमांस देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'दुनिया में सबके से प्यार' के वीडियो को आप एंटर10रंगीला के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को अबतक 67,871,260 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 1 लाख 11 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर अक्षरा सिंह ने ऐसा क्यों कहा कि 'इसे अकेले में ट्राई मत करना'

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग 'दुनिया में सबके से प्यार' के बोल मनोज मतलबी ने लिखा है और इसका संगीत छोटे बाबा ने बनाया है. वहीं इस फिल्म को विनोद तिवारी ने निर्देशित किया है. 

Trending news