Neha Malik Super Hot Pics: नेहा मलिक की इन तस्वीरों को देखकर हो जाएंगे बेचैन, बढ़ गया सोशल मीडिया का तापमान
Advertisement

Neha Malik Super Hot Pics: नेहा मलिक की इन तस्वीरों को देखकर हो जाएंगे बेचैन, बढ़ गया सोशल मीडिया का तापमान

Neha Malik Super Hot Pics: दुनिया भर में फैले 40 करोड़ दर्शकों वाली भोजपुरी पिल्म इंडस्ट्री की तरफ देसी ही नहीं विदेशी अभिनेत्रियों का भी झुकाव तेजी से बढ़ा है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक सुपरहॉट अभिनेत्रियों को आप देख सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: Neha Malik Super Hot Pics: दुनिया भर में फैले 40 करोड़ दर्शकों वाली भोजपुरी पिल्म इंडस्ट्री की तरफ देसी ही नहीं विदेशी अभिनेत्रियों का भी झुकाव तेजी से बढ़ा है. भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर एक से एक सुपरहॉट अभिनेत्रियों को आप देख सकते हैं. सोशल मीडिया पर इन सुपरहॉट अभिनेत्रियों की तस्वीरों और वीडियो ने तो पहले से ही हंगामा मचा रखा है. ऐसे में आज हम आपको भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री और इस इंडस्ट्री की प्रियंका चोपड़ा कही जानेवाली पंजाबी बाला नेहा मलिक की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. नेहा मलिक ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जहां इसका हंगामा बरकरार है. नेहा की इन तस्वीरों को देखकर आप बेचैन हो जाएंगे. तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा है. बता दें कि नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 3.6 मिलियन से ज्यादा है ऐसे में अप उनकी पॉपुलरिटी का स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

भोजपुरी सिनेमा की इस बिंदास बाला ने पंजाबी गाने के वीडियो में भी खूब हंगामा मचाया लेकिन भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर और वीडियो में इनका जलवा देखकर आप पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. वह तस्वीरों में जितनी ग्लैमरस दिखती हैं उससे ज्यादा वह बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. बता दें कि नेहा को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है ऐसे में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिलीज के साथ वायरल होती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है उसे देखकर आप भी उनके हुस्न के दीवाने हो जाएंगे. नेहा ने इन तस्वीरों में डीपनेक और ऑफशोल्डर आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं. नेहा ने तस्वीरों में महरून और ब्लैक रंग के कपड़े पहने हैं जो उनके लुक को और सेक्सी बना रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा मलिक के द्वारा इन तस्वीरों में दिए गए अलग-अलग पोज को देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे. उनकी तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं. फैंस उनकी खूबसूरती को देखकर उन्हें फायर तक कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- जब 'बिल्लो रानी' बन गईं अक्षरा सिंह, गाने ने मचाया ऐसा हंगामा कि व्यूज हो गए 24 घंटे में 2 मिलियन पार

Trending news