रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' वायरल
Advertisement

रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' वायरल

  भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज और भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे ने जहां अभिनय और गायकी दोनों से अपने चाहनेवालों को दीवाना बना रखा है.

रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज और भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रितेश पांडे ने जहां अभिनय और गायकी दोनों से अपने चाहनेवालों को दीवाना बना रखा है. वहीं शिल्पी राज के गानों का ऐसा जलवा की यह रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. ऐसे में रितेश पांडे और शिल्पी राज एक भोजपुरी गाने के साथ आए हैं.

बता दें कि रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' का वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ हीं हंगामा मचा दिया है. 28 अक्टूबर से लोक आस्था का महापर्व शुरू होने वाला है. ऐसे में छठ का यह गीत लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में शिल्पी और रितेश की आवाज लोगों को खूब पसंद आ रही है. वहीं इस गाने के वीडियो में डिंपल सिंह की भक्तिमय प्रस्तुति भी रितेश पांडे के साथ लोगों को खूब भा रही है. इस वीडियो को देखकर आपका मन भी भक्ति के विचारों से भर जाएगा. 

रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' के बोल मनजीत मीत और केआर गौरव ने लिखे हैं और इसका संगीत धर्मेंद्र चंचल ने किया है. इस वीडियो को छोटू रावत ने मिक्स किया है. वहीं इसकी परिकल्पना छोटन पांडे ने किया है. इस वीडियो को सोनू वर्मा ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ सनी सोनकर ने किया है. वीडियो को जैशु ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का छठ गीत 'जोड़े-जोड़े फलवा' देखा क्या आपने?

रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' के वीडियो का सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को यहां 189,709 से ज्यादा व्यूज मिले हैं. वहीं इसको 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news