Bhojpuri Song: रितेश पांडे की वेब सीरीज 'लंका में डंका' का गाना 'जे रूह के रवां दे' रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1284158

Bhojpuri Song: रितेश पांडे की वेब सीरीज 'लंका में डंका' का गाना 'जे रूह के रवां दे' रिलीज

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं. अपनी गायिकी और एक्टिंग को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी फिल्मों और गानों में रितेश का जलवा हमेशा रहता है लेकिन रितेश इन दिनों अपनी आनेवाली वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं.

Bhojpuri Song: रितेश पांडे की वेब सीरीज 'लंका में डंका' का गाना 'जे रूह के रवां दे' रिलीज

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का नाम किसी पहचान का मोहताज नहीं. अपनी गायिकी और एक्टिंग को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहते हैं. भोजपुरी फिल्मों और गानों में रितेश का जलवा हमेशा रहता है लेकिन रितेश इन दिनों अपनी आनेवाली वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें कि रितेश सिंह जल्द ही वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ (Lanka Mein Danka) में नजर आने वाले हैं. इस वेब सीरीज का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था जिसके बाद अब वेब सीरीज का एक रोमांटिक सॉन्ग रिलीज हुआ है. 

'जे रूह के रवां दे' फैंस को आ रहा पसंद
अपने नए सॉन्ग में रितेश पांडे खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका रेवाड़ी (Priyanka Rewari) के साथ इश्क लड़ाते हुए नजर आ रहे हैं.  रितेश के वेब सीरीज 'लंका में डंका' का गाना 'जे रूह के रवां दे' (Je Rooh Ke Rawan De) चौपाल भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने को  30 जुलाई को शाम 6 बजे रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में रितेश और प्रियंका काफी खूबसूरत लग रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी जच रही है. एक्ट्रेस की बलखाती अदा और रितेश का रोमांटिक अंदाज देखते ही बन रहा है.

ये भी पढ़ें- 'कमल के फुलवा' गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के रोमांस ने मचाया हंगामा

7 अगस्त को वेब सीरीज होगा रिलीज
'जे रूह के रवां दे' (Je Rooh Ke Rawan De) के बोल बाकी के भोजपुरी गानों से हटकर है. इस गाने में एक साफ-सुथरी प्यार की कहानी नजर आती है. गाने को शानदार तरीके से पिक्चराइज किया गया है. भले ही रितेश के नए गाने पर व्यूज कम हों लेकिन उनके फैंस को उनके वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है. रितेश पांडे ने खूद ही इस गाने को गाया है और इसे गोविंद ओझा ने  म्यूजिक दिया है. बता दें कि 'लंका में डंका'  वेब सीरीज 7 अगस्त को शाम 7 बजे चौपाल एप पर स्ट्रीम की जाएगी.

Trending news