वायरल तस्वीरों में फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ दिखीं रानी चटर्जी, क्या जीता Filmfare Award?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1411902

वायरल तस्वीरों में फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ दिखीं रानी चटर्जी, क्या जीता Filmfare Award?

  भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी बढ़ती उम्र के साथ ही फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन रानी चटर्जी अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

वायरल तस्वीरों में फिल्मफेयर अवॉर्ड के साथ दिखीं रानी चटर्जी, क्या जीता Filmfare Award?

पटना :  भोजपुरी सिनेमा की क्वीन के नाम से मशहूर सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री रानी चटर्जी अपनी बढ़ती उम्र के साथ ही फिटनेस को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन रानी चटर्जी अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. रानी की तस्वीरें और वीडियोज ऐसी की इसे देखकर उनके चाहनेवाले दीवाने हुए जाते हैं. रानी चटर्जी को पसंद करनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जिनसे जुड़े रहने के लिए वह सबसे ज्यादा पोस्ट इसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करती हैं. 

रानी चटर्जी ने भोजीवुड़ में फर्श से अर्श तक का सफर तय किया है. रानी पास इस समय फिल्मों की कमी नहीं है. उनके पास ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी वह तैयारी कर रही हैं. रानी ने 465 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर रिकॉर्ड बना दिया है. उनके खुद के भरोसे कई फिल्में सुपरहिट रही हैं. रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथ में फिल्मफेयर अवार्ड, आईफा अवार्ड की ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं. 

रानी के पास इस ट्रॉफी को देखकर उनके चाहनेवाले पूछने लगे हैं कि यह उन्हें कब हासिल हुआ, तो आपको बता दें कि यह ट्रॉफी रानी की नहीं बल्कि पॉपुलर डायरेक्टर टीनू की हैं. रानी चटर्जी एक वेब सीरीज लेकर आ रही हैं जिसकी जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. वह जल्द ही डायरेक्टर टीनू की वेब सीरीज में नजर आएंगी. यह धमाकेदार एंट्री रानी की भोजीवुड के बाद बॉलीवुड में होनेवाली है. इस वीडियो में रानी चटर्जी बोल रही हैं कि अपना टाइम आएगा.

ये भी पढ़ें- नेहा राज और माही श्रीवास्तव भगवान सूर्य से कह रही हैं 'उग हे सुरुज देव', वीडियो वायरल 

रानी चटर्जी के इस वायरल वीडियो पर उनके चाहनेवालों और प्रशंसकों का खूब प्यार मिल रहा है. रानी चटर्जी को उनके आगामी वेब सीरीज में देखने के लिए दर्शक बेताब बैं. आपको बता दें कि रानी चटर्जी अपने इंस्टाग्रम पर जो भी पोस्ट डालती हैं वह तेजी से वायरल होता है और उनके चाहनेवाले इसपर जमकर लाइक और कमेंट्स करते हैं. 

Trending news