राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का सुपर रोमांटिक गाना 'घुंघटा उठाईब न पिया' वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342667

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का सुपर रोमांटिक गाना 'घुंघटा उठाईब न पिया' वायरल

  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राकेश मिश्रा के कई गाने तो ऐसे हैं जो यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में हमेशा शामिल रहते हैं.

 राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का सुपर रोमांटिक गाना 'घुंघटा उठाईब न पिया' वायरल

पटना :  भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राकेश मिश्रा के कई गाने तो ऐसे हैं जो यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में हमेशा शामिल रहते हैं. इसी के साथ भोजपुरी की सुपरहिट मशीन, ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज को कौन नहीं जानता है. इनके गाने के रिलीज का इंतजार भी भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है.

ऐसे में राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का नया सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘घुंघटा उठाईब न पिया’ रिलीज किया गया है. गाने में राकेश मिश्रा और शिल्पी राज की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं इसमें राकेश मिश्रा के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस महिमा सिंह का रोमांटिक अंदाज और उनकी अदाएं लोगों के पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. साड़ी से लेकर शॉर्ट्स तक में नजर आ रही इस गाने के वीडियो में महिमा सिंह बवाल लग रही हैं.  यह गाना सदाबहार हिन्दी गाना ‘कजरा मोहब्बत वाला’ की तर्ज पर बनाया गया है. गाने के वीडियो में राकेश मिश्रा और एक्ट्रेस महिमा सिंह की केमिस्ट्री और रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का नया सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘घुंघटा उठाईब न पिया’ को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 1,541,445 बार देखा जा चुका है वहीं इसे 19 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ खेसारी लाल का नया भोजपुरी देवी गीत, वीडियो ने मचाया हंगामा 

 राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का नया सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘घुंघटा उठाईब न पिया’ के बोल को अजीत मंडल ने लिखा है, जबकि संगीत रौशन सिंह का है. वीडियो के डायरेक्टर और एडिट आर निन्जा (रोहन राउत) ने किया है. कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान हैं, वहीं प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है.

Trending news