राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म का एक गाना 'लागे धरती पे उतरल परी', वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1275288

राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म का एक गाना 'लागे धरती पे उतरल परी', वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनके गानों और फिल्मों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की मल्टीटेलेंटेड अभिनेत्री और सिंहर निशा दुबे को पसंद करने वालों की भी बड़ी तादाद है.

राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म का एक गाना 'लागे धरती पे उतरल परी', वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता राकेश मिश्रा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनके गानों और फिल्मों के रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की मल्टीटेलेंटेड अभिनेत्री और सिंहर निशा दुबे को पसंद करने वालों की भी बड़ी तादाद है. ऐसे में इन दोनों की एक आगामी फिल्म का एक गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो गया है. 

आपको बता दें कि राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म का एक गाना 'लागे धरती पे उतरल परी' यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में भी जहां दोनों की आवाज है वहीं इस वीडियो में दोनों ने अपनी आवाज से भी समां बांधा है. ऐसे में इस वीडियो में राकेश मिश्रा और निशा दुबे का जलवा देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली रही है. यह गाना राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म 'तकरार' का है. 

राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म 'तकरार' का एक गाना 'लागे धरती पे उतरल परी' के बोल मुन्ना दुबे ने लिखे हैं और इसका संगीत अमन श्लोक ने दिया है. इस फिल्म के निर्माता शिवकेश अग्रहरी और इसके निर्देशक रतन राहा हैं. फिल्म की कहानी अनिल विश्वकर्मा ने लिखे हैं.  फिल्म में राकेश मिश्रा, निशा दुबे, आदित्य मोहन, सायना सिंह, शिवा अग्रवाल, अयाज खान, बालेश्वर सिंह जैसे नामी गिरामी कलाकारों ने काम किया है. फिल्म के गानों को कोरियोग्राफ कानू मुखर्जी और प्रसुन यादव ने किया है.  

ये भी पढ़ें- सृष्टि भारती ने टुनटुन यादव से कहा '2 कट्ठा जमीन द', वीडियो वायरल

राकेश मिश्रा और निशा दुबे की फिल्म 'तकरार' का एक गाना 'लागे धरती पे उतरल परी' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news