शादी में खूब धमाल मचाने वाला है प्रमोद प्रेमी का यह लेटेस्ट सॉन्ग
Advertisement

शादी में खूब धमाल मचाने वाला है प्रमोद प्रेमी का यह लेटेस्ट सॉन्ग

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले प्रमोद प्रेमी यादव को कौन नहीं जानता है. प्रमोद प्रेमी यादव के अभिनय के जितने दीवाने हैं उससे ज्यादा लोग उनकी आवाज के कायल हैं.

शादी में खूब धमाल मचाने वाला है प्रमोद प्रेमी का यह लेटेस्ट सॉन्ग

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी के दम पर अपनी पहचान बनाने वाले प्रमोद प्रेमी यादव को कौन नहीं जानता है. प्रमोद प्रेमी यादव के अभिनय के जितने दीवाने हैं उससे ज्यादा लोग उनकी आवाज के कायल हैं. आपको बता दें कि प्रमोद प्रेमी यादव के कई ऐसे गाने हैं जो यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हो चुके हैं. प्रमोद प्रेमी यादव ने भोजपुरी की हर विधा में गाने गाए हैं और उनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. 

आज भोजपुरी सिनेमा के इस सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव का एक शादी स्पेशल सॉन्ग रिलीज किया गया है. इस गाने में उनके साथ शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है. शिवानी सिंह और प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव अपनी प्रेमिका की हो रही शादी की तैयारी के बीच उन्हें फोन कर रहे हैं और कह रहे हैं कि जब तुम मेरी नहीं हो सकती तो फिर तुम किसी और की क्या होगी. तुम अपने पति के साथ कैसे रह पाओगी.  

प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह का शादी स्पेशल सॉन्ग 'भईलू ना हमरो' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को 145,823 से ज्यादा व्यूज और 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल राकेश राज ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो को संदीप राज ने डायरेक्ट किया है. वीडियो हंगामेदार है और यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां

Trending news