Advertisement
photoDetails0hindi

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी ने स्लीवलेस ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, फैंस ने जमकर की तारीफें

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह इसको लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अभिनेत्री की दो शादियां हुई हैं. साथ ही उनके दो बच्चे हैं. वहीं, उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की थी. 

 

1/7

Shweta Tiwari Photos: श्वेता तिवारी भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है. आज के समय में अभिनेत्री किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने काम से दर्शकों के बीच पहचान बनाई है. 

2/7

श्वेता तिवारी बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. वहीं, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री हमेशा की तरह बेहतरीन नजर आ रही हैं. 

3/7

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्लीवलेस ड्रेस में फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वह अपनी खूबसूरती दिखाते हुए नजर आ रही हैं. अभिनेत्री 41 साल की हो चुकी है. लेकिन उनकी फोटोज से कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता है. 

4/7

श्वेता तिवारी अपनी लेटेस्ट फोटोज में बेहद कमाल लग रही हैं. उन्होंने इन फोटोज के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को हल्का कर्ल किया हुआ है,. 

 

5/7

साथ ही अभिनेत्री ने इस लुक के लिए वेस्टर्न इयररिंग्स पहने हुए हैं और अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाते हुए दिख रही हैं. इन फोटोज पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

6/7

अभिनेत्री अपने टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करना नहीं भूलती हैं. चाहे वह एथनिक लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक हो. अभिनेत्री हर लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

 

7/7

श्वेता तिवारी के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह इसको लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. अभिनेत्री की दो शादियां हुई हैं. साथ ही उनके दो बच्चे हैं. वहीं, उन्होंने हिंदी टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत की थी.