Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik Photoshoot: दुबई से नेहा मलिक ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, वाइट प्रिंटेड ड्रेस में बिखेरे जलवे

Neha Malik Photoshoot: अभिनेत्री इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने दुबई से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

1/8

पटना: Neha Malik: नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है. अभिनेत्री अपने हॉट एंड बोल्ड लुक को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. अभिनेत्री ने अपने अभिनय और खूबसूरती है दर्शकों का दिल जीत लिया है. 

 

2/8

अभिनेत्री इन दिनों दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने दुबई से अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

3/8

अभिनेत्री हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में नेहा ने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दर्शकों को दीवाना बना दिया है. 

4/8

नेहा ने इन फोटोज में वाइट कलर की ब्लू प्रिंटेड ड्रेस पहनी हैं. उन्होंने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए ब्लैक कलर की हील्स पहनी है. अभिनेत्री इल लुक में अपने हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. 

 

5/8

नेहा ने इन तस्वीरों में वाइट पर्ल इयररिंग्स पहने हैं. इसके अलावा उन्होंने ब्लैक सन ग्लासेस लगाए हुए हैं. साथ ही उन्होंने लाइट मेकअप किया है और डार्क पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है. 

 

6/8

नए फोटोशूट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनके इस फोटोशूट ने सबके पसीने छुड़ा दिए है. फैंस जमकर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे 

7/8

फोटो में एक्ट्रेस की अदाओं को देख फैंस की धड़कनें बढ़ गई है. एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी शानदार एक्टिंग और मेहनत के दम पर काफी कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना ली है. 

8/8

वहीं, इस फोटोशूट में नेहा ने कैप्शन में लिखा है, इट्स अ वाइब फॉर मी, आई एम ऑल अबाउट ऑफ मेबी, इफ इट्स नॉट क्लियर  यस देन इट्स अ नो...