Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik Photo: एक्ट्रेस नेहा मलिक ने सिर्फ टॉप पहन ढाया कहर, स्विमिंग पूल के पास बैठकर दिए कातिलाना पोज

Neha Malik Photo: एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ आए दिन अपना नया लुक शेयर करना नहीं भूलतीं है. इस बार नेहा मलिक ने अपने फोटोशूट के लिए सिर्फ प्रिंटेड टॉप कैरी किया है.

1/7

पटनाः Neha Malik Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती है. इस कारण एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी लंबी होती जा रही है.

2/7

एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ आए दिन अपना नया लुक शेयर करना नहीं भूलतीं है. इस बार नेहा मलिक ने अपने फोटोशूट के लिए सिर्फ प्रिंटेड टॉप कैरी किया है. सिजलिंग लुक फ्लॉन्ट करते हुए स्विमिंग पूल के पास बैठकर कातिलाना पोज दे रही हैं.

3/7

नेहा मलिक ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए पीच शेड मेकअप किया हुआ है जो इस ड्रेस के साथ काफी अच्छा जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कानों में हूप ईयररिंग्स कैरी किए हैं और बालों को ओपन रखा है. जिसके वजह से उनकी खूबसूरती और बढ़ रही है.

4/7

तस्वीरों में नेहा मलिक बेहद हॉट नजर आ रही हैं. उनके ऊपर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहें है. तस्वीरों पर फैंस इस लुक को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, फैंस के बीच एक्ट्रेस का यह लुक कुछ ही देर में तेजी से वायरल हो गया.

5/7

एक्ट्रेस नेहा मलिक की खूबसूरती और सिजलिंग अदाओं पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. उनकी तस्वीरों का फैंस आए दिन इंतजार करते रहते है. इस फोटोशूट में नेहा ने कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं. 

6/7

नेहा मलिक ने अपने किसी भी लुक से कभी भी फैंस को निराश नहीं किया है. उनके हर लुक पर फैंस एक से बढ़कर एक रिएक्शन देते है.    

 

7/7

नेहा मलिक की किसी भी लुक से नजरें हटाना बेहद मुश्किल होता है. एक्ट्रेस का हर लुक कातिलाना होता है. फैंस उनके हर लुक को देख घायल हो जाते है