Advertisement
photoDetails0hindi

Bigg Boss 16 में इमली की मशहूर एक्ट्रेस Sumbul Touqeer लगाएंगी ग्लैमर का तड़का, देखें फोटोज

1/8

Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer Photos: सीरियल इमली से अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान रियल लाइफ में बेहद बिंदास है. सोशल मीडिया पर फैंस को भी उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. लोग उन्हें इस चुलबुली और शरारती हरकतों के साथ पसंद करते हैं. 

 

2/8

स्टार प्लस के मशहूर शो इमली फेम टीवी एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान इस बार बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आने वाली है. बॉलीवुड के सुपरस्टार के शो बिग बॉस में अपने ग्लैमर का तड़का लगाने वाली है. इसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम की फोटोज शेयर करती रहती है. 

 

3/8

सुम्बुल अक्सर इंस्टाग्राम पर स्टाइलिश फोटोज डालती हैं. हालांकि सीरियल में वह बेहद सीधे सादे किरदार में दिखती हैं. जिससे उन्हें पहचानना मुश्लिक है. सुम्बुल ने इमली सीरियल में एक देहाती लड़की का किरदार निभा रही है. 

 

4/8

इमली सीरियल  में सुम्बुल ने एक दमदार अभिनय निभाया है. उन्होंने अपनी मासूमियत से दिल जीत लिया है. दर्शकों के द्वारा सुम्बुल और फरमान खान की जोड़ी बेहर पसंद की जाती है. हालांकि अब इमली सुपरस्टार सलमान खान के शो में गर्दा उड़ाने आ रही है. 

5/8

इमली अपनी असल जिंदगी में बहुत स्टाइलिश और हॉट हैं. वह इन तस्वीरों पर किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं लगती है. 

6/8

वहीं सुम्बुल ने इस सीरियल में आने से पहले आर्टिकल 15 में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. सुम्बुल अक्सर अलग अलग आउटफिट में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

 

7/8

सुम्बुल वेस्टर्न ही नहीं बल्कि इंडियन आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत नजर आती हैं कि आप देखते ही रह जाएंगे. सुम्बुल के इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं. 

8/8

इमली सिरीयल की मशहूर अदाकारा सुम्बुल ने अपने करियर की शुरुआत चंद्रगुप्त मौर्य से की थी. यह  टीवी शो साल 2011 में आया था. इसके अलावा सुम्बुल में इशारों इशारों में भी दिखाई दी थी. साथ ही सुम्बुल ध्वनि भानुशाली के गाने वास्ते में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी दिखाई दी थी.