Pawan Singh की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- अबॉर्शन के लिए मजबूर किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1422255

Pawan Singh की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- अबॉर्शन के लिए मजबूर किया

Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने ये आरोप लगाया कि उनके पति पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया

Pawan Singh की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- अबॉर्शन के लिए मजबूर किया

पटना: Pawan Singh: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने ये आरोप लगाया कि उनके पति पवन सिंह ने उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए मजबूर किया और आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया था. यूपी के बलिया जिले की पुलिस ने इस बात की पुष्टि करते हुए का कि ज्योति सिंह (Jyoti singh) के लिखित बयान के आधार पर फिलहाल  मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि पवन सिंह मूल रूप से बिहार के आरा जिले के रहने वाले हैं, और ज्योति सिंह से उन्होंने दूसरी शादी की थी. 

पहली पत्नी ने किया आत्महत्या
इससे पहले 2015 में पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने भी आत्म हत्या कर लिया था. इसके बाद काफी दिनों तक अभिनेता अक्षरा सिंह के साथ भी रिलेशन में थे. दर्जनों भोजपुरी फिल्मों और सैकड़ों एलबम में अपने अभिनय और गायिकी कर चुके पवन सिंह ने मार्च 2018 में ज्योति सिंह के साथ बलिया के एक होटल में विधिवत शादी की थी. ज्योति का आरोप है कि शादी के कुछ दिनों के बाद से ही पवन सिंह और उनके परिवार के लोगों के द्वारा उनके लुक को लेकर उन्हें मेंटली टॉर्चर करने लगे थे. वे लोग ज्योति को बार- बार आत्महत्या करने के लिए भी उकसाया करते थे.

5 नवंबर को कोर्ट में पेशी
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार ज्योति जब प्रेग्नेंट थी उन्हें ऐसी दवाइयां दी जाती थी जिससे उनका बच्चा मिसकैरेज हो गया. इसके साथ ही ज्योति सिंह ने ये आरोप लगया है कि शराब पीने के बाद पवन सिंह उन्हें गालियां भी दिया करते थे और उनके साथ बदसलूकी भी किया जाता था. ज्योति सिंह ने ये आरोप लगाया है कि पवन सिंह उन्हें मेंटली टॉर्चर करने के साथ उनसे मार्सिडीज गाड़ी की डिमांड भी करते थे. उनका कहना है कि मैंने जो भी आरोप लगाया है मेरे पास उसके पक्का सबूत है. बहरहाल कोर्ट ने इस मामले में पवन सिंह को 5 नवंबर को पेश होने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में लगेगी अदालत, गौतम-सौंदर्या और टीना-शालीन के प्यार पर उठे सवाल

Trending news