काजल बोली 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी', पवन बोले 'रिहर्सल करा दी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1298460

काजल बोली 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी', पवन बोले 'रिहर्सल करा दी'

  भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग और दबंग अभिनेता होने के साथ पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. पवन सिंह के अभिनय के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं उनकी आवाज की दीवानगी भी वैसे ही दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है.

काजल बोली 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी', पवन बोले 'रिहर्सल करा दी'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग और दबंग अभिनेता होने के साथ पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. पवन सिंह के अभिनय के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं उनकी आवाज की दीवानगी भी वैसे ही दर्शकों के सिर चढ़कर बोलती है. ऐसे में पवन सिंह का कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगता है.

पवन सिंह और इंदू सोनाली की आवाज में एक सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी' इन दिनों यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह काजल राघवानी के इस सवाल का जवाब देते हुए कह रहे हैं कि आवे 'रिहर्सल करा दी'. पवन सिंह के साथ वैसे तो दर्शकों को अक्षरा सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद है लेकिन काजल राघवानी के साथ भी पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक रोमांटिक सीन किए हैं और बेहतरीन गाने दिए हैं. ऐसे में इस गाने के वीडियो में भी पवन सिंह और काजल राघवानी की अदाएं और उसका रोमांस के साथ दोनों की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली नजर आ रही है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

बता दें कि काजल राघवानी और पवन सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाना 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी' को दोनों की सुपरहिट फिल्म 'मैंने उनको सजन चुन लिया' से लिया गया है. यह फिल्म रिलीजे के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ चुकी है. इस फिल्म का यह गाना आज भी हंगामा मचा रहा है. इसके बोल विनय निर्मल ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल से बोली रानी 'आवा चाट के मर जा', हुआ हंगामा 

काजल राघवानी और पवन सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाना 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी' के वीडियो को डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां 6,094,661 से ज्यादा बार इसे देखा गया है. इस गाने के वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news