Pawan Singh की याद में ऐसे जीने को मजबूर ज्योति सिंह, तस्वीरों में दिखा उदास चेहरा और अकेलापन
Advertisement

Pawan Singh की याद में ऐसे जीने को मजबूर ज्योति सिंह, तस्वीरों में दिखा उदास चेहरा और अकेलापन

Pawan Singh Wife Instagram Post: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रही है.

Pawan Singh की याद में ऐसे जीने को मजबूर ज्योति सिंह, तस्वीरों में दिखा उदास चेहरा और अकेलापन

पटना: Pawan Singh Wife Instagram Post: भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रही है. पवन सिंह ने कभी भी किसी चीज को अपने फैंस से नहीं छुपाया है चाहे वो ज्योति सिंह से अचानक हुई दूसरी शादी हो या फिर अक्षरा सिंह से अफेयर हो उन्होंने हर चीज को खुलेआम कबूला है. बीते दिनों पवन सिंह और ज्योति सिंह के रिश्ते इस कदर खराब हो गए कि दोनों ने अब अपनी राहें जुदा करने का फैसला ले लिया.

पवन सिंह को कर रही हैं मिस

बीते दिनों सोशल मीडिया पर ज्योति सिंह की तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि अपनी जिंदगी में वो आगे बढ़ चुकी है लेकिन ऐसा नहीं है. ज्योति का हाल देख लग रहा है कि पवन सिंह को वह बेहद मिस कर रही हैं. ऐसे तो ज्योति सिंह ने पवन के नाम कासिंदूर लगाना बंद कर दिया है. लेकिन वो चाहकर भी अपनी यादों से पवन सिंह को मिटा नहीं पा रही हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनके फोटो पर लिखे कैप्शन को पढ़कर दर्शक कह रहे हैं.

तस्वीरों में दिखा उदास चेहरा और अकेलापन

ज्योति सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी उदास दिखाई दे रही हैं. बंद कमरे में दिया जलाकर झुकी नजरों से खिंचवाई गई ये फोटो ज्योति सिंह के अकेलेपन का बयान करता है. ज्योति सिंह ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "अंधेरे से डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वो अंधेरा ही है जहां आप खुद को छुपा सकते हैं." ज्योति सिंह की इन तस्वीरों को देखकर पवन सिंह के फैंस उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. वही कुछ लोग दोनों को फिर से साथ हो जाने की बात कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar News: लालू के प्यार में कश्मीर की हनीफ बनी अंजलि, प्रेमी ने मिलने से इनकार किया तो खाया जहर

Trending news