पवन सिंह का घरेलू विवाद कर रहा उनके करियर को बर्बाद, अभय सिन्हा के कैंप से हुई विदाई, खेसारी को मिला मौका
Advertisement

पवन सिंह का घरेलू विवाद कर रहा उनके करियर को बर्बाद, अभय सिन्हा के कैंप से हुई विदाई, खेसारी को मिला मौका

पवन सिंह की पर्सनल लाइफ उनके प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी असर डाल रही है. जानकारी के मुताबिक निर्माता अभय सिंह ने पवन सिंह की जगह खेसारी लाल यादव को अपने कैंप में जगह दी है. 

पवन सिंह का घरेलू विवाद कर रहा उनके करियर को बर्बाद, अभय सिन्हा के कैंप से हुई विदाई, खेसारी को मिला मौका

Bhojpuri: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. पवन सिंह और उनकी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर विवाद चल रहा है. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. जिसके कारण पवन सिंह की पर्सनल लाइफ उनके प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी असर डाल रही है. जानकारी के मुताबिक निर्माता अभय सिंह ने पवन सिंह की जगह खेसारी लाल यादव को अपने कैंप में जगह दी है. खेसारी लाल यादव लंदव अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए हैं. 

"हमारा स्वाभिमान" रही स्क्रीन पर फ्लॉप
जानकारी के मुताबिक पवन सिंह के घरेलू विवाद को लेकर निर्माता निर्देशक रिस्क लेने से डर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक पवन सिंह की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "हमारा स्वाभिमान" भी स्क्रीन पर कुछ खास नहीं कर पाई है. जिसके कारण उनकी जगह खेसारी लाल यादव को दी गई है. क्योंकि खेसारी की बोल राधा बोल फिल्म ने स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

खेसारी को मिला मौका
बताया जा रहा है कि यशी फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्मों की शूटिंग इन दिनों लंदन में हो रही है. जिसको लेकर सभी कलाकार लंदन पहुंचे हुए हैं. वहीं खेसारी लाल यादव भी लंदन के लिए निकल चुके हैं. वहीं, फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन में होने वाली फिल्मों की शूटिंग में पवन सिंह को जगह नहीं मिली है. 
 
"बोल राधा बोल" को मिली 50 सिनेमाघरों में जगह
दरअसल, कहा जा रहा है कि पवन सिंह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के विवाद को लेकर दर्शकों को पसंद नहीं आ रहे हैं. जिसके कारण पवन सिंह की हाल ही में रिलीज फिल्म हमारा स्वाभिमान ने सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. हमारा स्वाभिमान को महज 4 सिनेमाघरों में ही जगह मिली थी. जबकि खेसारी लाल यादव की बोल राधा बोल को 50 सिनेमाघरों में जगह दी गई थी और उसे दर्शकों का खूब प्यार भी मिला.

घरेलू विवाद का हो रहा असर
बता दें, कि पवन सिंह की दूसरी पत्नी ने उन पर और उनके घर वालों पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, दोनों के बीच तलाक को लेकर काफी विवाद चल रहा है. इन विवादों के चलते पवन सिंह की प्रोफेशनल लाइफ पर भी असर पड़ रहा है. 

ये भी पढ़िये: Twitter के Paid होने की खबर के बीच कल्लू का गाना 'तोहरे ट्विटर पे' वायरल, ली काजल यादव की चुटकी

Trending news