निरहुआ की नई फिल्म 'नाच बैजु नाच' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

निरहुआ की नई फिल्म 'नाच बैजु नाच' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

Nirahua New Film: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी आवाज और अभिनय के दम पर उन्होंने करोड़ों फैन बना रखे हैं. फैस को उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

निरहुआ की नई फिल्म 'नाच बैजु नाच' का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Nirahua New Film: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी आवाज और अभिनय के दम पर उन्होंने करोड़ों फैन बना रखे हैं. फैस को उनके फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की आने वाली फिल्म 'नाच बैजु नाच' (Naach Baiju Naach)का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. इस फिल्म में एक्टर निरहुआ ने नर्तकी का किरदार निभा रहे हैं. 

'नाच बैजु नाच' इमोशनल फिल्म 
दिनेश लाल यादव निरहुआ आने वाली फिल्म एक इमोशनल कहानी पर आधारित है. लाल विजय शाहदेव इस फिल्म का निर्देशन ने किया है. इस फिल्म की कहानी भी लाल विजय शाहदेव ने ही लिखी है. वहीं फिल्म को चंदन तिवारी और दीपक सिमहल ने संगीत दिया है. फैंस को फिल्म ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- बाबा धाम जा रहे कांवड़िया के संग मस्ती में झूमते बोले खेसारी 'सुन राजा पीके गांजा' वायरल

फैंस को ट्रेलर पसंद 
ट्रेलर के अनुसार फिल्म कहानी बैजु यानी निरहुआ की है. बैजु को बचपन से ही नाचने-गाने का शौक रहता है. लेकिन उसके पिता को उसका नाचना-गाना बिल्कुल पसंद हैं और वो इसके लिए उसे मना करते हैं. बैजु की हरकतों से परेशान होकर उसके पिता उसे घर से निकाल देते हैं. इस बीच बैजु की बहन की शादी भी टूट जाती है. तमाम तरह की परेशानियों से सामना करने के बाद बैजु को विदेश में परफॉर्म करने का मौका मिलता है. बैजु को उसके डांस के लिए विदेश में खूब सराहना मिलती है लेकिन जब वो भारत में गांव लौटता है तो उसे फिर से लोगों की नफरत झेलनी पड़ती है. जिसके बाद वो खुद को साबित करने की कोशिश करता है. निरहुआ की ये फिल्म एक इमोशनल कहानी बयां करेगी. फैंस निरहुआ के नए फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Trending news