New Year 2023: कुछ ऐसा रहा भोजपुरी हसीनाओं का न्यू ईयर सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें और वीडियो
Advertisement

New Year 2023: कुछ ऐसा रहा भोजपुरी हसीनाओं का न्यू ईयर सेलिब्रेशन, देखें तस्वीरें और वीडियो

New Year celebration of Bhojpuri Actresses: 2022 को अलविदा कह दुनिया 2023 में प्रवेश कर गई है, नए साल के जश्न में लोग खूब नाचे गाए और लोगों ने जमकर खुशियां मनाईं. ऐसे में भोजपुरी के सितारे इश नए साल के जश्न में कहां पीछे रहनेवाले थे.

(फाइल फोटो)

पटना : New Year celebration of Bhojpuri Actresses: 2022 को अलविदा कह दुनिया 2023 में प्रवेश कर गई है, नए साल के जश्न में लोग खूब नाचे गाए और लोगों ने जमकर खुशियां मनाईं. ऐसे में भोजपुरी के सितारे इश नए साल के जश्न में कहां पीछे रहनेवाले थे. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार कलाकारों के साथ ही सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्रियों ने भी इस साल का जश्न बेहतरीन अंदाज में मनाया है.भोजपुरी के सितारों की तरफ से भी इस नए साल के आगमन का स्वागत भव्य तरीके से किया गया ताकि उनका यह जश्न यादगार हो जाए. न्यू ईयर की इस पहली रात को भोजपुरी के सितारों ने खूब एंजॉय किया. वहीं भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों ने जमकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए साल के आगमन का स्वागत करते हुए तस्वीरें वीडियो और पोस्ट शेयर की जो वायरल हो रहा है.

इसमें सबसे पहला नाम मोनालिसा का है. आपको बता दें कि मोनालिसा अपने पति विक्रांत के साथ इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन में खूब रंग भर रही थीं. मोनालिसा ने विक्रांत के साथ फिल्म 'पठान' के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर खूब ठुमके लगाए और क्लब में इस नए साल के जश्न का आनंद उठाया. इसमें मोनालिसा विक्रांत के साथ खूब रोमांस करती नजर आईं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर एक पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

'बेशर्म रंग' का भी खुमार मोनालिसा पर पहले से चढ़ा है, मोनालिसा ने इसके पहले भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह इस गाने पर जमकर थिरकती नजर आई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

नए साल का जश्न अक्षरा सिंह ने भी खूब धूमधाम से मनाया, अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर किया और लोगों को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं. अक्षरा इस न्यू ईयर सेलिब्रेशन के ड्रेस में कमाल की लग रही थीं.

वहीं काजल राघवानी ने भी अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर नए साल के जश्न को उन्होंने कैसे मनाया यह अपने चाहनेवालों से साझा किया. उन्होंने अपने चाहनेवालों को नए साल की शुभकामनाएं दीं, इस वीडियो में काजल खूबसूरत नजर आ रही थीं.

अपनी इंस्टा स्टोरी और पोस्ट के माध्यम से आम्रपाली दुबे ने भी अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की झलक लोगों क दिखाई, जिसे देखकर आम्रपाली को चाहनेवाले दीवाने हुए जा रहे हैं.

इसके साथ ही कई और भोजपुरी हसीनाओं की सोशल मीडिया पोस्ट से उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बारे में पता चला.

ये भी पढ़ें- डीजे की धून पर नाचने को मजबूर हुए रितेश पांडे, गाने का वीडियो हो रहा वायरल

Trending news