भोजपुरी देवी गीत 'कलशा दियरिया लेले अईह' के साथ नीलकमल सिंह मचाने आए बवाल
topStories0hindi1372673

भोजपुरी देवी गीत 'कलशा दियरिया लेले अईह' के साथ नीलकमल सिंह मचाने आए बवाल

  मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा 26 सितंबर से प्रारंभ हो गया है. भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस पूजा पंडाल में मजा अधूरा लगता है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज की बाढ़ आ गई है. इनमें से कुछ देवी गीत यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

 भोजपुरी देवी गीत 'कलशा दियरिया लेले अईह' के साथ नीलकमल सिंह मचाने आए बवाल

पटना :  मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा 26 सितंबर से प्रारंभ हो गया है. भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस पूजा पंडाल में मजा अधूरा लगता है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज की बाढ़ आ गई है. इनमें से कुछ देवी गीत यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में नवरात्रि के मौके पर इन भोजपुरी देवी गीतों पर आपको मां के भक्त भक्ति के रंग में सराबोर नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह भी मां देवी की उपासना का एक भजना लेकर आ गए हैं. इस भक्ति गीत ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ शिवानी सिंह ने अपनी आवाज दी है और वीडियो में उनके साथ हर बार की तरह इस बार भी भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने‘कलशा दियरिया लेले अईह’ को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

नीलकमल सिंह, शिवानी सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी देवी गीत ‘कलशा दियरिया लेले अईह’ के वीडियो ज़ी म्यूजिक भोजपुरी को यूट्यूब पर जारी किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 424,053 से ज्यादा व्यूज और 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे ने माता से लगाई गुहार 'शुद्ध कदा अंगना भवानी मईया', वीडियो वायरल

नीलकमल सिंह, शिवानी सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी देवी गीत ‘कलशा दियरिया लेले अईह’ के बोल प्रकाश परदेशी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. यह गाना अब तक यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. 

Trending news