नीलकमल ने जोया से पूछा 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो', मिला ये जवाब
topStories0hindi1308519

नीलकमल ने जोया से पूछा 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो', मिला ये जवाब

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, नीलकमल सिंह के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन कल्ब में अपनी जगह बनाई है.  नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं और एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

 नीलकमल ने जोया से पूछा 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो', मिला ये जवाब

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, नीलकमल सिंह के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर 100 मिलियन कल्ब में अपनी जगह बनाई है.  नीलकमल सिंह ने भोजपुरी की हर विधा के गाने गाए हैं और एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. नीलकमल सिंह के गाने और फिल्मों ने जमकर बवाल मचाया है. ऐसे में नीलकमल सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह का एक गाना तेजी से वायरल हो रहा है. 

नीलकमल सिंह और प्रियंका सिंह की आवाज में भोजपुरी गाना 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो' ने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ जोया खान नजर आ रही हैं. जोया खान भोजपुरी की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी अदाओं से भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करना जारी रखा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ जोया खान का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है.    

नीलकमल सिंह और प्रियंका सिंह की आवाज में रिलीज इस सुपरहिट भोजपुरी गाना 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसके एडिटर पंकज साव हैं. इस वीडियो के निर्माता ईशान-विवेक हैं और वहीं इसे कोरियोग्राफ अनुज मौर्या ने किया है. 

ये भी पढ़ें- जन्माष्टमी को इन भोजपुरी गानों के साथ मनाएं, अपनी Play List में ये सॉन्ग करें शामिल

नीलकमल सिंह और प्रियंका सिंह की आवाज में रिलीज इस सुपरहिट भोजपुरी गाना 'मलाई खाती हो कि मुंह में लगाती हो' के वीडियो को ब्लू बिट्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को अभी तक 403,890 से ज्यादा बार देखा जा चुका है वहीं इसे 23 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news