मनोज तिवारी बोले 'गजब के रोग जवानी', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330687

मनोज तिवारी बोले 'गजब के रोग जवानी', मिला ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के दूसरे दौर की शुरुआत के साथ पर्दे पर दो अभिनेताओं का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता था. एक थे सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन और दूसरे भोजपुरी सिनेमा में अमिताभ के नाम से प्रसिद्ध गायक और अभिनेता मनोज तिवारी.

मनोज तिवारी बोले 'गजब के रोग जवानी', मिला ये जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के दूसरे दौर की शुरुआत के साथ पर्दे पर दो अभिनेताओं का जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता था. एक थे सुपरस्टार अभिनेता रवि किशन और दूसरे भोजपुरी सिनेमा में अमिताभ के नाम से प्रसिद्ध गायक और अभिनेता मनोज तिवारी. मनोज तिवारी ने गायकी से अपरे करियर की शुरुआत की और उनके गाए गाने भोजपुरी दर्शकों कि जुबान पर चढ़ गए. कई गाने तो ऐसे जिसे आज भी आप कई जगहों पर बजते सुन सकते हैं. मनोज तिवारी ने भोजपुरी की लगभग हर विधा के गाने गए और उनको दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. 

मनोज तिवारी ने जब अपने फिल्मी पर्दे पर अभिनय की शुरुआत की तो उनकी पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पईसेवाला' ने ढेर सारे रिकॉर्ड स्थापित कर दिए. इस फिल्म के बाद मनोज तिवारी ने कबी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उन्होंने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने गए. वह दर्शकों के दिलों पर इसके जरिए राज करने लगे. फिर मनोज तिवारी ने अपने सफल राजनीतिक करियर की शुरुआत की और वह एक अभिनेता के बाद एक बेहतरीन राजनेता के तौर पर आज जाने जाते हैं. मनोज तिवारी के कई पुराने गाने इन दिनों यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में मनोज तिवारी और सादिका रंधावा की फिल्म 'प्यार के बंधन' का एक गाना 'गजब के रोग जवानी' ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस बेहतरीन है. वहीं दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 

मनोज तिवारी और सादिका रंधावा की फिल्म 'प्यार के बंधन' का एक गाना 'गजब के रोग जवानी' को उदित नारायण और कल्पना ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने में दोनों की आवाज का रोमांस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने के बोल के के कस्तुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय बिहारी ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा का भोजपुरी देवी गीत 'दशहरा में' रिलीज, वीडियो वायरल 

मनोज तिवारी और सादिका रंधावा की फिल्म 'प्यार के बंधन' का एक गाना 'गजब के रोग जवानी' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इस गाने को वीडियो को यहां खूब प्यार मिल रहा है. इसे यहां अब तक 14,112,791 बार देखा गया है और इसे 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news