Manoj Tiwari Baby Girl: तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, कहा- 'लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन'
Advertisement

Manoj Tiwari Baby Girl: तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, कहा- 'लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन'

Manoj Tiwari Become father Again: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, एक्टर और भजपा पार्टी के सांसद मनोज तिवारी के घर एक बार फिर बेटी का जन्म हुआ है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है. 

Manoj Tiwari Baby Girl: तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी, कहा- 'लक्ष्मी के बाद सरस्वती का हुआ आगमन'

पटनाः Manoj Tiwari Become father Again: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर, एक्टर और भजपा पार्टी के सांसद मनोज तिवारी लॉकडाउन में सुरभि तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, अब उनके घर एक बार फिर बेटी का जन्म हुआ है. आज 12 दिसंबर को सुरभि तिवारी ने बेटी को जन्म दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है. 

मनोज तिवारी ने ट्वीट कर दी जानकारी 
मनोज तिवारी ने पत्नी के साथ अस्पताल से पहली तस्वीर शेयर करते हुए पिता बनने की जानकारी दी है. उन्होंने बेटी के आने पर प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है. एक बार फिर बेटी के पिता बनने पर मनोज तिवारी काफी भावुक नजर आए, उन्होंने लिखा कि, 'बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है...आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उस पर आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी'

इंस्टाग्राम पर शेयर की थी गोद भराई की वीडियो 
हालांकि जानकारी के लिए बता दें कि मनोज तिवारी ने इससे पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सुरभि की गोद भराई की वीडियो भी शेयर की थी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही एक और बच्चे के पिता बनने वाले हैं. मनोज तिवारी और सुरभि का ये दूसरा बच्चा है. इससे पहली पत्नी से भी उनकी एक बेटी है.

मनोज तिवारी के घर तीसरी बार बेटी का जन्म
बता दें कि मनोज तिवारी और सुरभि तिवारी का ये दूसरा बच्चा है. मनोज तिवारी के उनकी पहली पत्नी से भी एक बेटी है. सुरभि उनकी की दूसरी पत्नी हैं. सुरभि तिवारी से उन्होंने साल 2020 में शादी रचाई थी. उन्होंने पहली शादी साल 1999 में रानी तिवारी से की थी और रानी से उन्हें एक बेटी है, जिसका नाम रीति तिवारी है. हालांकि 2012 में मनोज और रानी तिवारी ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था.  

यह भी पढ़ें- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news