उम्र 51 की और तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं भोजपुरी सिंगर और राजनेता मनोज तिवारी
Advertisement

उम्र 51 की और तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं भोजपुरी सिंगर और राजनेता मनोज तिवारी

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार गायकी के दम पर अपनी एक पहचान बना चुके मनोज तिवारी को लोग भोजपुरी के बिग बी के नाम से जाने जाते हैं. मनोज तिवारी ने फिल्म के पर्दे पर जितनी सफलता अर्जित की उनको राजनीति के क्षेत्र में भी उतनी ही सफलता मिली.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी बेहतरीन अभिनय क्षमता और शानदार गायकी के दम पर अपनी एक पहचान बना चुके मनोज तिवारी को लोग भोजपुरी के बिग बी के नाम से जाने जाते हैं. मनोज तिवारी ने फिल्म के पर्दे पर जितनी सफलता अर्जित की उनको राजनीति के क्षेत्र में भी उतनी ही सफलता मिली. भाजपा के दो बार के सांसद मनोज तिवारी भाजपा दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष भी रहे. मनोज तिवारी 51 साल के हैं और इस उम्र में उनके घर खुशियां आने वाली हैं.

मनोज तिवारी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी स्वयं दी. उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी पत्नी सुरभि तिवारी की गोदभराई सेरेमनी की तैयारी की गई थी, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में पिता बनने जा रहे हैं और यह इसको लेकर उत्साहित हैं. मनोज तिवारी ने खुद इंस्टाग्राम पर इस मोमेंट को साझा किया.

मनोज तिवारी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई क्लिप में उन्हें अपनी पत्नी सुरभि तिवारी के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. वह अपनी दूसरी बेटी सान्विका के साथ वीडियो में खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं. समारोह के लिए मनोज तिवारी को कुर्ता पहने देखा जा सकता है, जबकि उनकी पत्नी सुरभि को फूलों वाली लाल पोशाक से सजाया गया था. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि 'आप कुछ खुशी को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते, आप इसे केवल महसूस कर सकते हैं'.

सुरभि मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले, उन्होंने 1999 में रानी तिवारी से शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम रीति है. शादी के 11 साल बाद, मनोज और रानी ने 2012 में अलग होने का फैसला किया था. मनोज तिवारी के इस वीडियो पर सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग ही नहीं, बल्कि पॉलिटीशियन्स भी जमकर बधाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ये खुशियां हमेशा बरकरार रहें. वहीं, आम्रपाली ने भी बधाई देते हुए लिखा कि हमेशा ऐसे ही खुश रहिए आप सब.

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: पति अगर करे इन चीजों की डिमांड तो पत्नी को कभी नहीं करना चाहिए मना

Trending news