kili Paul ही नहीं भोजपुरी गाने पर उनकी बहन ने भी लगाए ठुमके, खूब उड़ते रहे नोट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1607373

kili Paul ही नहीं भोजपुरी गाने पर उनकी बहन ने भी लगाए ठुमके, खूब उड़ते रहे नोट

हिंदी गानों को जितना प्यार देश दुनिया के हर कोने में मिलता है धीरे-धीरे भोजपुरी गानों के वीडियो को भी उतनी ही प्यार हर जगह मिलने लगा है.

kili Paul ही नहीं भोजपुरी गाने पर उनकी बहन ने भी लगाए ठुमके, खूब उड़ते रहे नोट

kili paul Neema Paul Bhojpuri Dance Video Viral: हिंदी गानों को जितना प्यार देश दुनिया के हर कोने में मिलता है धीरे-धीरे भोजपुरी गानों के वीडियो को भी उतनी ही प्यार हर जगह मिलने लगा है. दरअसल भोजपुरी को चाहनेवाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं, आपको बता दें कि भोजपुरी के पास फिलहाल दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. जो हिंदी के बाद सबसे ज्यादा बड़ा फैन बेस है. ऐसे में इसके गाने रिलीज के साथ जमकर हंगामा मचाते हैं. भोजपुरी गानों की पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि तंजानिया से लेकर साउथ कोरिया तक के लोग इन गानों पर रील बनाकर इससे मशहूर हो रहे हैं. तंजानिया के कंटेंट क्रिएटर हैं किली पॉल और उनका साथ उनकी बहन नीमा पॉल देती है. इन दोनों की लिपसिंक काफी फेमस है. इंस्टाग्राम पर इनको चाहनेवाले 6 लाख के करीब लोग हैं. इनकी पॉपुलरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि किली पॉल की तारीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक कर चुके हैं. भारतीय भाषाओं में हिंदी के साथ भोजपुरी के गाने भी इनदोनों को खूब भाते हैं और दोनों मिलकर इस पर रील बनाते रहते हैं. दोनों की इन भोजपुरी गानों पर लिपसिंक देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे कि ये दोनों इस भाषा से पूरी तरह अनभिज्ञ होंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

इस बार किली पॉले और नीमा पॉल ने अपने रील के लिए भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'नथुनियां' को चुना है. आपको बता दें कि इसके ऑरिजनल वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ सुपरहॉट नम्रता मल्ला नजर आई हैं. ऐसे में नीमा पॉल भी इस गाने में ठुमके लगाते हुए नम्रता से कम नहीं लग रही हैं. वहीं किली पॉल अपनी पहन पर पैसे की जगह पत्ता लुटाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है और इसे खूब पसेद भी किया जा रहा है. इसके साथ ही एक और भोजपुरी गाना 'क्या लगता है पटा लोगे....' जो खुशबू तिवारी केटी का है इस पर भी दोनों भाई बहनों का हंगामा जबर्दस्त है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली पॉल और नीमा पॉले के इस भोजपुरी गाने वाले रील्स को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और उनके फॉलोवर्स उनके इन रील्स पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. ऐसे में दिन-ब-दिन दोनों का फैन बेस भी बढ़ता जा रहा है.

Trending news