खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' हो रहा वायरल
Advertisement

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. इन करोड़ों दर्शकों को खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ उनका अभिनय भी खूब भाता है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के नए पुरान कोई भी गाने हो आप उसे यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं.

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव को चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में दर्शक हैं. इन करोड़ों दर्शकों को खेसारी लाल यादव की आवाज के साथ उनका अभिनय भी खूब भाता है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के नए पुरान कोई भी गाने हो आप उसे यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को इस त्योहारी सीजन में खेसारी लाल यादव के गानों का इंतजार है. 

इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव का गाया एक भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. इस भक्ति गीत ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. बता दें कि इस गीत के बोल बेहद प्यारे हैं. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर रिलीज के बाद से ही बार-बार देखा जा रहा है. इस भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' के वीडियो में अभिनेत्री के साथ एकदम त्योहारी लुक में खेसारी लाल यादव खूब जंच रहे हैं और उनके इस लुक और उनके डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो को देखकर आपका मन भी भक्ति भाव से भर जाएगा. 

खेसारी लाल यादव का गाया भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' के वीडियो को ब्लू बीट भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 120,941 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' के साथ आए धूम मचाने 

खेसारी लाल यादव का गाया भोजपुरी देवी गीत 'जगेलू ता भोर होजाला' के बोल और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी ने तैयार किए हैं. इसको डिजिटल तौर पर डिजिटल विक्की यादव और सुमन सौरभ ने मैनेज किया है. इस वीडियो को इशान-विवेक ने प्रोड्यूस किया है. 

Trending news