खेसारी लाल का एक और भोजपुरी देवी गीत मचा रहा धमाल, वीडियो वायरल
Advertisement

खेसारी लाल का एक और भोजपुरी देवी गीत मचा रहा धमाल, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव जमकर दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने का जलवा हर तरफ कायम है. उनके चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. इसी वजह से खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है.

खेसारी लाल का एक और भोजपुरी देवी गीत मचा रहा धमाल, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव जमकर दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने का जलवा हर तरफ कायम है. उनके चाहनेवाले करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. इसी वजह से खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार कहा जाता है. उनके गाने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है. ऐसे में उनका नया भोजपुरी देवी गीत रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाने लगा है. 

खेसारी लाल यादव के इस देवी गीत 'निमिया के छईया' यूट्यूब पर आते ही यहां छा गए हैं. खेसारी लाल यादव के हाल के दिनों में रिलीज कई देवी गीत यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं.  खेसारी लाल यादव के इस नए भोजपुरी देवी गीत में खूबसूरत एक्ट्रेस भी उनके साथ नजर आ रही है. इस गाने के वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ दो बाल कलाकार भी नजर आ रहे हैं. 26 सितंबर से नवरात्रि की शुरुआत होनेवाली है ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों की बाढ़ सी आ गई है. ऐसे में खेसारी लाल यादव ने भी एक नया भोजपुरी देवी गीत दर्शकों के सामने रिलीज किया गया है.

खेसारी लाल यादव के इस देवी गीत 'निमिया के छईया' के वीडियो को आप भी शिवाय फिल्म्स ऑफिसिल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 206,564 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 41 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अंजलि और माही श्रीवास्तव का देवी गीत 'माई के आरती उतारूं' मचा रहा हंगामा 

खेसारी लाल यादव के इस देवी गीत 'निमिया के छईया' के बोल टुनटुन यादव ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ अनुज मौर्या ने किया है. इस वीडियो के निर्माता निर्देशक जी सी पांडे हैं. 

Trending news