खेसारी लाल यादव देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' के साथ आ रहे हैं धमाल मचाने
Advertisement

खेसारी लाल यादव देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' के साथ आ रहे हैं धमाल मचाने

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का कोई गाना रिलीज हो या होने को तैयार हो ऐसे में वह वीडियो वायरल ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होने लगता है.

खेसारी लाल यादव देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' के साथ आ रहे हैं धमाल मचाने

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव का कोई गाना रिलीज हो या होने को तैयार हो ऐसे में वह वीडियो वायरल ना हो ऐसा हो नहीं सकता है. खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल होने लगता है. आपको बता दें कि दुर्गापूजा का त्योहार आने वाला है ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों और खासकर खेसारी लाल के देवी गीतों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से है. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' 27 सितंबर को रिलीज होना है. इस गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को है. वहीं अब इस गाने का टीजर रिलीज किया गया है. जिसे देखकर आप साफ पता लगा सकते हैं कि गाने का वीडियो कितना धमाकेदार होगा और यह कैसे पूरे माहौल को भक्तिमय कर देगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर प्रियंका सिंह की आवाज शामिल है. वहीं इस गाने के वीडियो में खुशी सिंह खेसारी लाल यादव के साथ नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाली है. 

खेसारी लाल यादव, खुशी सिंह और प्रियंका सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' के टीजर से साफ पता चलता है कि इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. वीडियो के निर्देशक रौनक राउत और पवन पाल हैं. वहीं इस वीडियो को कोरियोग्राफ रौनक राउत ने किया है. इस वीडियो को विकास दुबे ने एडिट किया है. वहीं इस वीडियो के निर्माता अभय पांडे हैं.   

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, दिखाई नशीली अदाएं

खेसारी लाल यादव, खुशी सिंह और प्रियंका सिंह के इस भोजपुरी देवी गीत 'दुआरी अइली ऐ माई' के टीजर को रिलीज के बाद से 78,636 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news