गूंजन से बोली कोमल सिंह 'कुंडी लगा दो सईया', मिला ये जवाब
Advertisement

गूंजन से बोली कोमल सिंह 'कुंडी लगा दो सईया', मिला ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने गाए हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी दर्शकों को गूंजन सिंह का अभिनय भी खूब भाता है.

गूंजन से बोली कोमल सिंह 'कुंडी लगा दो सईया', मिला ये जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने गाए हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी दर्शकों को गूंजन सिंह का अभिनय भी खूब भाता है. ऐसे में उनकी फिल्मों और गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के गाने भी लगातार यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. शिल्पी राज भोजपुरी की इकलौती सिंगर हैं जिनके गाने प्रतिदिन रिलीज होते रहते हैं. 

ऐसे में गूंजन सिंह और शिल्पी राज का गाना 'कुंडी लगा दो सईया' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि शिल्पी राज और गूंजन सिंह के इस गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. गूंजन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में कोमल सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों ने अपने अभिनय से हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो में गूंजन सिंह और कोमल सिंह की केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.  

शिल्पी राज और गूंजन सिंह के इस गाने 'कुंडी लगा दो सईया' के वीडियो को आप भी वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो ने जमकर हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को दर्शकों के द्वारा रिलीज के बाद से अब तक 98,728  से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रौशन सिंह राणा का गाना 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' मचा रहा हंगामा  

शिल्पी राज और गूंजन सिंह के इस गाने 'कुंडी लगा दो सईया' के बोल यादव राज ने लिखा है और वहीं इसका संगीत अभिराम पांडे ने दिया है. इस वीडियो को आर्यन देव ने निर्देशित किया है. आप भी इस वीडियो को यहां देखकर इसका आनंद उठा सकते हैं. 

Trending news