पवन सिंह के गाने पर विदेशी भाई-बहन का धमाल, लोग बोले खेसारी के गानों पर भी बनाओ रील
Advertisement

पवन सिंह के गाने पर विदेशी भाई-बहन का धमाल, लोग बोले खेसारी के गानों पर भी बनाओ रील

Kili Paul Neema Paul rock on Pawan Singh song: भोजपुरी के गानों का प्रबाव कितना बड़ा है और कितनी तेजी से इसका क्षेत्र विस्तार हुआ है इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Kili Paul Neema Paul rock on Pawan Singh song: भोजपुरी के गानों का प्रबाव कितना बड़ा है और कितनी तेजी से इसका क्षेत्र विस्तार हुआ है इसका अंदाजा आप इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. तंजानिया के रहनेवाले दो भाई बहन की जोड़ी ने पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपर रोमांटिक गाने 'छलकत हमरो जवनिया ए राजा' पर ऐसा धमाल मचाया कि इसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल अब हिंदी गानों की तरह ही भोजपुरी के गानों को भी पूरी दुनिया में लोगों के द्वारा सुना और देखा जा रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक वर्ग है. ऐसे में इस भाषा के गानों और फिल्मों ने विदेशी लोगों के दिलों में भी अपनी जगह बनाई है.

दरअसल तंजानिया के कंटेंट क्रिएटर किली पॉल और नीमा पॉल दोनों भाई बहन हिंदी के गानों के साथ कई अन्य भाषा के गानों पर रील बनाकर इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. इनके वीडियो में इनकी लिप्सिंग को खूब पसंद कियाजाता है. ऐसे में इस बार दोनों ने पवन सिंह और काजल राघवानी के सुपरहिट और सुपर रोमांटिक गाने 'छलकता हमरो जवनिया ए राजा' पर लिप्सिंग करने के साथ जबर्दस्त ठुमके भी लगाए हैं. बता दें कि तंजानिया के ये दोनों भाई बहन किली पॉल और नीमा पॉल सोशल मीडिया के स्टार हैं. ऐसे में उनके चाहनेवाले उनके रील का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बार किली पॉल और नीमा पॉल ने अपने लेटेस्ट वीडियो में भोजपुरी का तड़का लगाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

किली और नीमा पॉल ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें दोनों की अदा देख आप भरोसा ही नहीं कर पाएंगे कि इन दोनों को भोजपुरी भाषा से इतन प्यार हो सकता है और वह भोजपुरी के शब्दों को इतनी अच्छी तरह समझ सकते हैं. दोनों के इस वीडियो पर लाइक और कमेंट की बाढ़ आ गई है. कई लोग तो दोनों से पवन सिंह के गाने लॉलीपॉप लागेलू पर वीडियो बनाने तक की डिमांड कर रहे हैं तो कोई कह रहा है कि खेसारी लाल यादव के गाने पर रील बनाओ और प्यार मिलेगा. इन दोनों के इस रील को पवन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इन दोनों भाई बहनों की जोड़ी की पीएम नरेंद्र मोदी तारीफ भी कर चुके हैं. वहीं बॉलीवुड के कई कलाकार दोनों की इस कला के फैन हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह से बोली काजल राघवानी 'मजा लेला तनी तनी', मिला ये जवाब

Trending news