क्या आपको पता है की जिस गाने से पवन सिंह को मिली शोहरत उसके गीतकार कहां हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1462336

क्या आपको पता है की जिस गाने से पवन सिंह को मिली शोहरत उसके गीतकार कहां हैं?

Lollypop Lagelu song Writer: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह का एक गाना आज भी दुनिया के हर कोने में बजता है. गाना है 'लॉलीपॉप लागेलू'. इस गाने ने पवन सिंह को सफलता की बुलंदियों तक पहुंचा दिया.

(फाइल फोटो)

पटना : Lollypop Lagelu song Writer: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार सिंगर और अभिनेता पवन सिंह का एक गाना आज भी दुनिया के हर कोने में बजता है. गाना है 'लॉलीपॉप लागेलू'. इस गाने ने पवन सिंह को सफलता की बुलंदियों तक पहुंचा दिया. लोग इस गाने के गायक से तो परिचित हो गए लेकिन किसी को नहीं पता कि इस गाने के गीतकार कौन हैं. वह आज गुमनामी में जी रहा है और अपनी तमाम सफलताओं के बाद भी उसे वैसा फैम नहीं मिला जितना पावरस्टार पवन सिंह को मिला. 

भोजपुरी सिनेमा के 'सलमान खान' या 'दबंग खान' के नाम से जाने जाने वाले पवन सिंह के इसी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया लेकिन इस गाने के गीतकार को आज भी गुमनामी की जिंदगी जीने पर मजबूर होना पड़ रहा है. 

अब इस गाने के गीतकार जाहिद अख्तर ने मीडिया के सामने पवन सिंह को लेकर जो कहा वह सुनकर आप भी आश्चर्य में पड़ जाएंगे. 'लॉलीपॉप लागेलू' गाने को अपनी कलम से उतारने वाले इस गीतकार को इस बात का मलाल है कि अब पवन सिंह से उनकी बात नहीं होती है. जाहिद कहते हैं कि काफी लंबे वक्त से उनसे कोई बात नहीं हो पाई है. शायद वह काफी व्यस्त रहते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पवन सिंह बहुत अच्छे आदमी हैं. वह किसी से भी खूब उत्साह के साथ मिलते हैं. सबको खूब सम्मान देते हैं. इस सब को बोलते हुए उनका दर्द भी छलक उठा उन्होंने कहा कि अब तो पवन जी उनसे बात भी नहीं करते हैं. 

साल 2019 में आई पवन सिंह की सुपरहिट फिल्म 'क्रेक फाइटर' में फिर जाहिद ने उनके लिए गाने लिखे थे और इस फिल्म के सभी गानों ने सफलता के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए.  इसके बाद जाहिद और पवन सिंह एक साथ नहीं आए. पवन सिंह का गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' आज पूरी दुनिया में बजता है लेकिन इस सब के बीच यह गीतकार गुमनाम हो गया. 

जाहिद अख्तर ने पवन सिंह को संबोधित करते हुए कहा कि 'आप भी स्वाभिमानी हैं और हम भी स्वाभिमानी हैं, तो स्वाभिमान को रखते हैं पीछे और एक बार फिर साथ मिलकर काम करते हैं और भरोसा रखिए हम 'लॉलीपॉप लागेलू' से बड़ा हिट आपके लिए लिखेंगे और वह भी इतिहास बना देगा. 

ये भी पढ़ें- Chanakya Niti: जानें कैसे गुरु का तुरंत करना चाहिए परित्याग, नहीं तो करियर और धन दोनों हो जाएगा खत्म

Trending news