भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोईन के बारे में जानते हैं आप? बेशुमार दौलत की मालकिन हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां
Advertisement

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी हीरोईन के बारे में जानते हैं आप? बेशुमार दौलत की मालकिन हैं ये भोजपुरी अभिनेत्रियां

बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का भी खूब जलवा रहता है, भोजपुरी की अभिनेत्रियों की पॉपुलरिटी भी किसी से कम नही है. अपने स्टाइल और खूबसूरती से आज भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों का भी खूब जलवा रहता है, भोजपुरी की अभिनेत्रियों की पॉपुलरिटी भी किसी से कम नही है. अपने स्टाइल और खूबसूरती से आज भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती नजर आती हैं. आम्रपाली से अक्षरा सिंह तक आज ये हसीनाएं भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज करती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की दौलत के बारे में जानकारी लेकर आए हैं. आपको इसके साथ ही बता दें कि अभी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री अक्षरा सिंह है. 

अक्षरा सिंह 
अक्षरा सिंह का नाम आज भी हर किसी की जुबान पर है. भोजपुरी के दर्शक आज भी अक्षरा को खूब प्यार देते हैं. अक्षरा इस समय भोजपुरी की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्री है. वह एक फिल्म की 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं. अक्षरा की कुल संपत्ति 50-60 करोड़ बताई जा रही है.

आम्रपाली दुबे
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल यादव के साथ फिल्में करने का रिकॉर्ड बना दिया है. आम्रपाली ने भी भोजपुरी के लगभग हर बड़े स्टार के साथ पर्दे पर अपना जलवा बिखेरा है. वह एक फिल्म के लिए 8 से 10 लाख रुपये लेती हैं. वहीं खबरों की मानें तो आम्रपाली के पास 14 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति है. 

मोनालिसा 
मोनालिसा ने अब भले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहकर टीवी का रास्ता पकड़ लिया है. लेकिन एक जमाने में मोनालिसा के पास फिल्मों की कमी नहीं थी और वह सबसे ज्यादा पैसे चार्ज करनेवाली अभिनेत्री थीं. वह पवन सिंह, निरहुआ, रवि किशन, मनोज तिवारी और खेसारी लाल यादव के अलावा भोजपुरी के हर बड़े चेहरे के साथ काम कर चुकी है, वह एक फिल्म के लिए 7 से 10 लाख रुपये चार्ज करती थी. उनरी कुल संपत्ति 18 करोड़ से ज्यादा है ऐसा अनुमान है.

रानी चटर्जी
भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी अब तक 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक समय रानी भोजपुरी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक थी. वह एक फिल्म के लिए 8 से 12 लाख रुपए तक फीस लेती हैं और उनकी कुल संपत्ति लगभग पांच मिलियन डॉलर बताई जाती है.

काजल रघवानी
खेसारी लाल यादव की सबसे बेहतरीन जोड़ीदार काजल राघवानी आज इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. वह एक फिल्म में काम करने के लिए 18-20 लाख रुपए चार्ज करती हैं. काजल राघवानी की कुल नेटवर्थ 2-4 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- पावर स्टार पवन सिंह पर जान लूटाने वाली इस हसीना को जानते हैं आप, MMS हो चुका है वायरल

Trending news