गाता था अश्लील भोजपुरी गाना, स्टेशन पर की छात्रा से छेड़छाड़, पालघर से गिरफ्तार होकर पहुंचा जेल
Advertisement

गाता था अश्लील भोजपुरी गाना, स्टेशन पर की छात्रा से छेड़छाड़, पालघर से गिरफ्तार होकर पहुंचा जेल

एक तो भोजपुरी के गाने पहले से ही अश्लीलता की वजह से लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. पूरे बिहार और पूर्वांचल ही नहीं जहां भी भोजपुरी भाषी लोग रहते हैं इन भोजपुरी अश्लील गानों को सुनकर उन्हें असहजता का बोध होता है.

(फाइल फोटो)

Molested girl by Bhojpuri Singer: एक तो भोजपुरी के गाने पहले से ही अश्लीलता की वजह से लोगों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं. पूरे बिहार और पूर्वांचल ही नहीं जहां भी भोजपुरी भाषी लोग रहते हैं इन भोजपुरी अश्लील गानों को सुनकर उन्हें असहजता का बोध होता है. आपको बता दें कि ऊपर से अश्लील गानों को गाने वाले भोजपुरी सिंगरों की तादाद देखिए तो आप खुद परेशान हो जाएंगे. पॉपुलरिटी के भूखे ये भोजपुरी सिंगर अश्लील गानों के जरिए ही अपनी पहचान बनाना चाहते हैं लेकिन आज मुंबई में जो कुछ हुआ है वह तो भोजपुरी गायकों के ऊपर एक प्रश्नचिन्ह ही खड़ा कर रही है. 

आपको बता दें कि मुंबई में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर फरार हो जाने के मामले में भोजपुरी सिंगर दीपक पुजारी का नाम सामने आया. दीपक पुजारी मुंबई में रहकर भोजपुरी के अश्लील गाने गाता था यहां तक तो ठीक था लेकिन मुंबई लोकल के अंदर उसने एक लड़की के साथ अश्लील हरकत भी कर दी. हालांकि दीपक पुजारी को भोजपुरी में भजन गाते भी लोगों ने सुना है. उसने बोरीवली रेलवे स्टेशन में कॉलेज की छात्रा के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है. 

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme: क्या रद्द होगी नई पेंशन व्यवस्था! पुरानी पेंशन व्यवस्था को कैसे लागू करेगी सरकार

दीपक पुजारी ने जब कॉलेज की छात्रा के साथ यह घटिया हरकत की तो उस छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया. छात्रा के शोर मचाने के बाद दीपक पुजारी घबराकर ट्रेन में बैठकर वहां से फरार हो गया. छात्रा ने इस घटना की जानकारी तुरंत स्टेशन पर मौजूद जीआरपी थाने को दी. इसके बाद सूचना मिलते ही जीआरपी एक्टिव हो गई और छेड़छाड़ करनेवाले की तलाश शुरू कर दी. इसके बाद जीआरपी ने कुछ ही समय बाद विरार इलाके से गिरफ्तार कर लिया जो पालघर में पड़ता है. 

इस घटना को अंजाम देने के लिए दीपक पुजारी ने पता पूछने के बहाने लड़की से बातचीत शुरू की. लड़की कॉलेज की छात्रा है और बोरीवली रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी जहां दीपक पुजारी भी पहुंचा और पता पूछने लगा. इसके बाद उसने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसके बाद लड़की तुरंत एक्शन में आ गई और वह चिल्लाने लगी तो दीपक पुजारी वहां से भाग खड़ा हुआ. लड़की ने इस घटना की सूचना रेल पुलिस थाने को दी  इसके बाद वह लड़का गिरफ्तार कर लिया गया. 

गिरफ्तारी के बाद दीपक पुजारी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. उसने इसी दौरान पुलिस को बताया कि वह भोजपुरी गाने गाता है. वह अभी पुलिस की हिरासत में है

 

Trending news