3 Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव और नीलकमल सिंह का होली से पहले ये 3 गाना मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1594911

3 Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव और नीलकमल सिंह का होली से पहले ये 3 गाना मचा रहा हंगामा

Bhojpuri Super Hit Holi Song: 8 को होली का त्योहार है. ऐसे में इस मस्ती भरे त्योहार का रंग तभी और निखर कर आएगा जब इस उमंग में भोजपुरी के गानों का रंग शामिल हो जाए. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे होली गानों के बारे में बताएंगे जो आपके होली के आनंद को दोगुना कर देगा.

(फाइल फोटो)

पटना : Bhojpuri Super Hit Holi Song: 8 को होली का त्योहार है. ऐसे में इस मस्ती भरे त्योहार का रंग तभी और निखर कर आएगा जब इस उमंग में भोजपुरी के गानों का रंग शामिल हो जाए. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे होली गानों के बारे में बताएंगे जो आपके होली के आनंद को दोगुना कर देगा. आपको बता दें होली के त्योहार के आने के कई महीने पहले ही भोजपुरी के होली गानों के रिलीज का सिलसिला जारी है. ऐसे में कुछ होली के गाने ऐसे हैं जो रिलीज के साथ ही वायरल भी हो रहे हैं. इन होली के गानों के बिना पूरे त्योहार का मजा अधूरा है. ऐसे में हम आपके सामने नीलकमल सिंह के दो और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का एक होली गाना लेकर आए हैं जो इन दिनों हंगामा मचा रहा है.

ऐसे में बता दें कि खेसारी लाल यादव का भोजपुरी होली गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' एक बार फिर से हंगामा मचा रहा है. इस गाने को खूब सुना जा रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपका मन भी रंग के उमंग में रंग जाएगा. गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने आवाज दी है. वहीं इसके बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, इस गाने का संगीत श्याम सुंदर ने बनाया है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ रंग में सनी अनिशा पांडे नजर आ रही हैं. वीडियो को मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है. इस वीडियो को अभी तक 43,429 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं नीलकमल सिंह का गाया एक होली गाना 'होली में मुर्गा चोरी होई'हंगामा मचा रहा है. इस गाने में नीलकमल सिंह के साथ शिवानी सिंह की आवाज शामिल है. गाने के वीडियो को जी म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं वीडियो को पवन पाल ने तैयार किया है. वहीं इस गाने को विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है. इसे 76,833 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

नीलकमल सिंह का गाया एक होली गाना 'होली में गोड लागे देवरा'का भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह की सबसे बेहतरीन जोड़ीदार सृष्टि उत्तराखंडी भी नजर आ रही हैं. इसके बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वहीं वीडियो को डायरेक्ट पवन पाल ने किया है. वहीं वीडियो को विक्रम राजपूत ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो को अभी तक 71,856 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: ‘निरहुआ’ ने नीलम गिरी के ‘मलपुआ जइसन गाल’ को कर दिया लाल, वीडियो ने मचाया धमाल

Trending news