'वाटर बेबी' के अवतार में नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, मोनालिसा की हैं सबसे अच्छी सहेली
Advertisement

'वाटर बेबी' के अवतार में नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, मोनालिसा की हैं सबसे अच्छी सहेली

देश ही नहीं दुनिया भर में भोजपुरी दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. यह हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बाद सबसे बड़ी संख्या है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा किसी से कम नहीं है.

 'वाटर बेबी' के अवतार में नजर आईं ये भोजपुरी अभिनेत्री, मोनालिसा की हैं सबसे अच्छी सहेली

पटना : देश ही नहीं दुनिया भर में भोजपुरी दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. यह हिंदी सिनेमा के दर्शकों के बाद सबसे बड़ी संख्या है. ऐसे में भोजपुरी अभिनेत्रियों का जलवा किसी से कम नहीं है. ऐसे में टीवी सीरीयल 'देवों के देव महादेव' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की कुछ तस्वीरों को देखकर आप भी मचल उठेंगे. दरअसल इन तस्वीरों में पूजा वाटर बेबी बनी नजर आ रही हैं. 

आपको बता दें कि पूजा ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी एलबम के गानों और फिल्मों में काम किया है. पवन सिंह की इस अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. भोजपुरी अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट में पूजा वाटर बेबी बनीं स्वीमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही हैं और वहीं कुछ तस्वीरों में वह सिजलिंग पोज देती भी नजर आ रही हैं. पूजा की इन तस्वीरों को देखकर उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं. पूजा की इंस्टाग्राम पर डली ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.

पवन सिंह के साथ छठ गीत से भोजपुरी में कदम रखने वाली पूजा बनर्जी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट गर्ल मोनालिसा की बेस्ट फ्रेंड हैं और इनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मोनालिसा के साथ आपको इनकी कई तस्वीरें और वीडियो नजर आ जाएंगी. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में मिनी स्कर्ट में पूजा काफी बोल्ड दिख रही हैं. पूजा बनर्जी के पास सोशल मीडिया पर फैंस और चाहनेवालों की बड़ी जमात है. पूजा को इंस्टाग्राम पर 2.2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और उनके चाहनेवाले उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स की बाढ़ लगा देते हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह की इस हीरोइन की तस्वीरें देख आ जाएगा पसीना, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात 

Trending news