संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां
Advertisement

संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां

Pawan Singh & Khesari Lal Yadav Networth: भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेता और सिंगर पावारस्टर पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह को जहां भोजपुरी सिनेमा का दबंग खान कहा जाता है.

(फाइल फोटो)

पटना : Pawan Singh & Khesari Lal Yadav Networth: भोजपुरी सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेता और सिंगर पावारस्टर पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पवन सिंह को जहां भोजपुरी सिनेमा का दबंग खान कहा जाता है. वहीं खेसारी लाल यादव को ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर सभी जानते हैं. फिल्मों के अलावा दोनों के गाने और स्टेज शो लोगों के बीच खूब पॉपुलर हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बारे में सबकुछ जानने के लिए भोजपुरी के चाहनेवाले बेताब रहते हैं.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ से ज्यादा है. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को इन दोनों अभिनेताओं की लड़ाई में भी खूब दिलचस्पी रहती है. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच लगातार विवाद किसी से छुपा नहीं है. ऐसे में एक बात तो है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के इन दोनों कलाकारों ने कमाई के मामले में कई बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. ऊपर से इनकी पॉपुलरिटी पूरी दुनिया में है.

सोशल मीडिया पर लगातार इन दोनों अभिनेताओं की जुबानी जंग सुर्खियों में रहती है. ऐसे में आपको आज हम बताएंगे कि कमाई का मामले में आखिर दोनों में से कौन आगे है. नहीं जानते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं कि दोनों अभिनेताओं में से ज्यादा संपत्ति के मालिक कौन हैं. ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों के लिए मोटी रकम लेते हैं. वह एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख रुपए तक चार्ज करते हैं. वहीं एक स्टेज शो का भी वह 10 से 12 लाख रुपए लेते हैं. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खेसारी लाल यादव की कुल संपत्ति 12 से 15 करोड़ है. खेसारी लाल यादव को महंगी गाड़ियों का भी खूब शौक है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

वहीं भोजपुरी सिनेमा के दबंग अभिनेता और पावरस्टार पवन सिंह की बात करें तो वह भी एक फिल्म के लिए 40 से 50 लाख तक की रकम लेते हैं. पवन सिंह ने काफी कम उम्र में फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू कर दिया था. पवन सिंह की कुल संपत्ति करीबन 30 से 37 करोड़ के आस पास है. ऐसे में वह खेसारी लाल यादव से संपत्ति के मामले में कई गुणा ज्यादा हैं.

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला की बोल्ड फोटोज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखकर फैंस को आया पसीना

Trending news