Rashmi Desai: रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन दिए कातिलाना पोज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1292157

Rashmi Desai: रश्मि देसाई पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहन दिए कातिलाना पोज

Rashmi Desai Photoshoot : एक्ट्रेस रश्मि देसाई कैमरे के सामने मोनोकिनी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है.

(फाइल फोटो)

पटनाः Rashmi Desai: भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रश्मि देसाई आज के समय में टीवी जगत की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन चुका है. रश्मि अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने कमाल के फैशन सेंस और ड्रेसिंग अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर रश्मि का बोल्ड लुक वायरल होता रहता हैं. एक बार रश्मि देसाई का बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. वहीं रश्मि पिछले कुछ दिनों से अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. आइए देखते हैं रश्मि देसाई का बोल्ड अंदाज.

फोटोशूट को लेकर चर्चा में एक्ट्रेस  
रश्मि एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिसे पर्दे पर हमेशा सूट-साड़ी पहने सिंपल लुक में ही देखा गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी हॉट और बोल्ड हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर देखने को मिलती रहती है. दरअसल, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोगों को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. एक बार फिर एक्ट्रेस नए फोटोशूट के वजह से चर्चा में आ गई है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट जंपसूट पहने दिखाई दे रही हैं.

कैमरे के सामने दिए कातिलाना पोज
एकट्रेस कैमरे के सामने मोनोकिनी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए रश्मि ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा है. यहां रश्मि कातिलाना अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं. 

रश्मि देसाई करियर 
रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लेकिन एक समय था जब रश्मि देसाई को कोई नहीं जानता था. बता दें कि एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा से अपना करियर शुरू कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें पहचान सीरियल उतरन से मिली थी. उतरन सीरियल में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद रश्मि देसाई कई सीरियल और सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़े- Bhojpuri Film: अरविंद अकेला कल्लू और अक्षरा सिंह की पहली भोजपुरी फिलम 'शुभ घड़ी आयो' रिलीज, सिनेमाघरों में लगी दर्शकों की भीड़

Trending news