'तोहर दिल ह के बिजली के बिल' गाने के साथ हंगामा मचाने आए अंकुश राजा
Advertisement

'तोहर दिल ह के बिजली के बिल' गाने के साथ हंगामा मचाने आए अंकुश राजा

  भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अंकुश राजा ने अपने अभिनय और गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. उनके गाने धड़ाधड़ रिलीज और वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही MMS कांड से चर्चा में आई और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

'तोहर दिल ह के बिजली के बिल' गाने के साथ हंगामा मचाने आए अंकुश राजा

पटना :  भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर अंकुश राजा ने अपने अभिनय और गायकी से लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. उनके गाने धड़ाधड़ रिलीज और वायरल होते रहते हैं. इसके साथ ही MMS कांड से चर्चा में आई और भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ऐसे में अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना रिलीज हो तो इसके वायरल होने की संभावना अधिक होती है. शिल्पी राज और अंकुश राजा के गानों के रिलीज का इंतजार फैंस को बेसब्री से रहता है. 

शिल्पी राज और अंकुश राजा का गाना ‘बिजली के बिल’ को रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा के साथ उनकी को-स्टार के रूप में वानु-द-ग्रेट नजर आ रही हैं. जिन्होंने अपनी शोख अदाओं और ठुमके से इस गाने के वीडियो में जान डाल दी हैं. अंकुश राजा के साथ शिल्पी राज की आवाज इस गाने के वीडियो में दर्शकों को जितना पसंद आ रहा है उतना ही दर्शकों को अंकुश राज के साथ उनकी को-स्टार की केमिस्ट्री और रोमांस पसंद आ रही है. 

शिल्पी राज और अंकुश राजा का गाना ‘बिजली के बिल’ के वीडियो को शुभ लाभ फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 475,583 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और इसे 15 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे के साथ तनुश्री का 'लुंगी डांस' देखा क्या आपने, VIDEO वायरल 

शिल्पी राज और अंकुश राजा का गाना ‘बिजली के बिल’ के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन दीपेश सिंह ने किया है. वहीं वीडियो के प्रोड्यूसर विक्की सिंह, अभिषेक सिंह हैं.

Trending news