अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता का गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' रिलीज के बाद मचा रहा हंगामा
Advertisement

अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता का गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' रिलीज के बाद मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता जिन्हें भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' से खूब चर्चा मिली वह अंकुश राजा और इंडस्ट्री की बोल्ड, सुपरहॉट, चुलबुली एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता फिर से चर्चा में हैं. इस बार दोनों को सुर्खियां उनके नए गाने को लेकर मिली हैं.

अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता का गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' रिलीज के बाद मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता जिन्हें भोजपुरी वेब सीरीज 'पकड़उवा बियाह' से खूब चर्चा मिली वह अंकुश राजा और इंडस्ट्री की बोल्ड, सुपरहॉट, चुलबुली एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता फिर से चर्चा में हैं. इस बार दोनों को सुर्खियां उनके नए गाने को लेकर मिली हैं. जिसके वीडियो ने यूट्यूप पर रिलीज के बाद धमाल मचा दिया है. इस वीडियो में अंकुश राजा के साथ भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका नेहा राज की आवाज भी शामिल है. जिसने इस गाने के वीडियो को बेहतरीन बना दिया है.

बता दें कि अंकुश राजा और नेहा राज के इस गाने 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' ने रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा से रक्षा गुप्ता सासाराम से टिकुली ले आने की डिमांड कर रही हैं. इस गाने में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता अपने जोरदार ठुमकों से सभी को दीवाना बना रहे हैं. इस गाने के वीडियो पर इसलिए दर्शक झूमने पर मजबूर हो रहे हैं.  इस गाने में रक्षा गुप्ता और अंकुश राजा के बीच कमाल की लव केमिस्ट्री और नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है. 

अंकुश राजा और नेहा राज के इस भोजपुरी गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' के वीडियो को अंकुश राजा ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां इस गाने के वीडियो को 1,012,354 से ज्यादा बार देखा गया है. जबकि इसे 38 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- आकांक्षा ने समर सिंह से कहा 'छगलवा बाजता राजा', हो गया हंगामा 

अंकुश राजा और नेहा राज के इस भोजपुरी गाना 'टिकुलिया लईहा सासाराम से' के बोल सूरज सिंह और विक्की रौशन ने लिखे हैं. म्यूजिक डायरेक्टर दीपक दिलकश हैं. वीडियो का निर्देशन आर्यन देव ने किया है. कोरियोग्राफर सन्नू सोनकर हैं. इसे एडिट मीत जी ने किया है. 

Trending news