अक्षरा सिंह ने लिखा ईश्वर के बंदे से हुई मुलाकात, लोग पूछने लगे क्या हुई बात
Advertisement

अक्षरा सिंह ने लिखा ईश्वर के बंदे से हुई मुलाकात, लोग पूछने लगे क्या हुई बात

Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा में जब भी सुपरहॉट, बोल्ड और हाईएस्ट एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो इस लिस्ट में अक्षरा सिंह का नाम आता है. अक्षरा सिंह अपनी विवादों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती रही हैं.

अक्षरा सिंह ने लिखा ईश्वर के बंदे से हुई मुलाकात, लोग पूछने लगे क्या हुई बात

पटना : Akshara Singh: भोजपुरी सिनेमा में जब भी सुपरहॉट, बोल्ड और हाईएस्ट एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो इस लिस्ट में अक्षरा सिंह का नाम आता है. अक्षरा सिंह अपनी विवादों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती रही हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक कथित MMS वीडियो भी जमकर वायरल हुआ और इसके बाद सोशल मीडिया पर उनको लोगों ने खूब ट्रोल किया. जिसका जवाब भी अक्षरा सिंह ने सामने आकर दिया. अक्षरा सिंह केवल अपने अभिनय की वजह से नहीं बल्कि अपनी गायकी की वजह से भी एक खास पहचान रखती हैं.

सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह खूब एक्टिव रहती हैं और इनकी यहां काफी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहती हैं. फैंस को अक्षरा के फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है. अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सोनू सूद के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा है ईश्वर के बंदे से हुई मुलाकात.

इंस्टाग्राम पर अक्षरा का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों पर लोग जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अक्षरा सिंह अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह के इस तस्वीरों पर फैंस का जबरदस्त रिस्पांस देखने को मिल रहा है. अक्षरा सिंह के इस पोस्ट पर सोनू सूद ने भी इंस्टाग्राम पर कमेंट किया है. सोनू सूद ने अक्षरा सिंह को जवाब में लिखा है 'खुशी हुई मेरे दोस्त'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने कुछ वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में से एक वीडियो में अक्षरा सिंह किशोर कुमार और लता मंगेशकर के गाए फिल्म गाइड के गाने पर अपना जलवा बिखेरती नजर आ रही है. इसके साथ ही अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के प्रमुख रत्नाकर सिंह के साथ भी एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि अक्षरा सिंह को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या लगभग 5 मिलियन के करीब है.

Trending news