अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब', टीजर रिलीज
Advertisement

अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब', टीजर रिलीज

Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके गाने और फिल्में को फैंस खूब पसंद करते हैं.  दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है.

अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब', टीजर रिलीज

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. उनके गाने और फिल्में को फैंस खूब पसंद करते हैं.  दर्शकों के बीच उनका जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अक्षरा की फिल्मों और गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. सावन महीने में पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. ऐसे में अक्षरा सिंह ने भी भोलेनाथ को समर्पित अपने नए गाने 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' (KHOINCHA MEIN BAANHI KE DEVGHAR LE JAAIB) का टीजर रिलीज किया है. इस बात की जानकारी अक्षरा सिंह ने अपने फेसबुक पेज से दिया है.  

23 जुलाई को रिलीज होगा  'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब'
अक्षरा का गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' (KHOINCHA MEIN BAANHI KE DEVGHAR LE JAAIB) 23 जुलाई को रिलीज होगा. ये गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. गाने के रिलीज होने से पहले उसका 38 सेकेंड का टीजर रिलीज किया गया है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  गाने के टीजर में अक्षरा काफी खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस को अक्षरा के इस गाने का बेसब्री से इंतजार है. अक्षरा इस गाने को रत्नेश सिंह के साथ मिलकर गाया है. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे ने कहा 'महादेव से बड़ा कोई देव नहीं', तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

'बरसे ला सावन' हुआ था वायरल
बता दें कि सावन महीने में अक्षरा सिंह लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे है. इससे पहले 18 जुलाई को अपना गाना  'बरसे ला सावन' (Barse La Savan)रिलीज किया था.  अक्षरा के इस गाने को फैंस ने जबरदस्त प्यार दिया था. अक्षरा ने अपनी आवाज और शानदार एक्टिंग के दम पर बहुत कम समय में ही दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है. अक्षरा सिंह के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी बोलने वाले लोग नहीं बल्कि पूरे देश उनके फैंस हैं.

Trending news