अक्षरा सिंह का नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

अक्षरा सिंह का नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Akshara Singh:अक्षरा सिंह ने भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' (KHOINCHA MEIN BAANHI KE DEVGHAR LE JAAIB)रिलीज किया है.

 

अक्षरा सिंह का नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Akshara Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार अक्षरा सिंह अपने गानों और फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस को उनके गाने और फिल्में को खूब पसंद आती हैं.  दर्शकों के बीच उनके गाने को फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है. अक्षरा की फिल्मों और गानों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं. सावन महीने में पूरा भोजपुरी इंडस्ट्री भोलेनाथ की भक्ति में लीन है. ऐसे में अक्षरा सिंह ने भी भोलेनाथ को समर्पित अपना नया गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' (KHOINCHA MEIN BAANHI KE DEVGHAR LE JAAIB)रिलीज किया है. रिलीज होने का बाद इस गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. 

 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' हुआ वायरल
23 जुलाई को रिलीज हुआ अक्षरा का गाना 'खोईंचा में बान्ही के देवघर ले जाइब' (KHOINCHA MEIN BAANHI KE DEVGHAR LE JAAIB)यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर ही 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इससे पहले 22 जुलाई को गाने का 38 सेकंड का टीजर रिलीज किया गया था. अक्षरा का नया गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  गाने में अक्षरा काफी खूबसूरत दिख रही हैं. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी बोल बम गीत'पी ली पुदिना' के साथ फिर छाया पवन सिंह का जलवा

अक्षरा सिंह ने किया निर्देशन 
अक्षरा इस गाने को रत्नेश सिंह के साथ मिलकर गाया है. अक्षरा के इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और अविनाश झा घुंघरू ने इसे म्यूजिक दिया है. वहीं अक्षरा ने ही इसका निर्देशन किया है. इस गाने में अक्षरा ने शानदार एक्टिंग किया है. फैंस को अक्षरा सिंह  का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 2 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में अक्षरा सिंह भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रही हैं. इससे पहले 18 जुलाई को उन्होंने अपना गाना  'बरसे ला सावन' (Barse La Savan)रिलीज किया था. 

Trending news