Akshara Singh: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर फैंस का फूटा गुस्सा, कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने की लाठीचार्ज
Advertisement

Akshara Singh: एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पर फैंस का फूटा गुस्सा, कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, पुलिस ने की लाठीचार्ज

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में देर से पहुंची. जिसके वजह से गढ़वा के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी.

(फाइल फोटो)

Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. वहीं आज झारखंड मुक्ति मोर्चा की ओर से आयोजित खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम में एक्ट्रेस अक्षरा सिंह देर से पहुंची. जिसके वजह से मुख्यमंत्री के आने से पूर्व उनका कार्यक्रम नहीं हो सका. वहीं जब मुख्यमंत्री के जाने के बाद एक्ट्रेस का कार्यक्रम कराया गया तो लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया और स्टेज के पास जाने की होड़ करने लगे.         

कार्यक्रम स्थल पर मची अफरा-तफरी
स्टेज के पास जाने की होड़ में लोग आपस में एक दूसरे से टकराने लगे और गिरने लगे. जिसके वजह से पुलिस को लोगों के ऊपर लाठीचार्ज करना पड़ा. जब पुलिस ने  लाठीचार्ज करना शुरू किया तो कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी मच गई. इस अफरा- तफरी में कई लोगों को चोटें भी आई है. जिसके चलते एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कार्यक्रम तुरंत रोक दिया गया.   

लोगों ने की अक्षरा सिंह से बदसलूकी 
वहीं जब अक्षरा सिंह बिना कार्यक्रम किए ही वापस जानें लगी तो कार्यक्रम में आए नाराज लोगों ने कार्यक्रम में रखी कुर्सियों को अपना निशाना बना लिया. उस दौरान कुछ लोगों ने अक्षरा सिंह के साथ बदतमीजी और बदसलूकी भी की. साथ ही कुछ लोगों ने उन्हें छूने की भी कोशिश की. पुलिस ने जैसे-तैसे उन्हें वहां से बाहर निकाला गया.          

कई लोगों की हुड़दंग से रोका गया कार्यक्रम 
जानकारी के लिए बता दें कि आज मुख्यमंत्री के आने से पूर्व स्टेज पर कई सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कई कलाकारों जैसे भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय, सिंगर ममता राउत, सिंगर अमृता दीक्षित, सिंगर पायल बनारसी और झारखंड स्टार कुणाल तिवारी ने प्रस्तुति दी थी. हालांकि इस दौरान भी बीच-बीच में कई लोगों की हुड़दंग से कार्यक्रम रोक दिया गया था.       

यह भी पढ़ें- रांचीः पलामू प्रमंडल के गढ़वा से शुरू की हेमंत सोरेन ने खतियान जोहार यात्रा, कहा- 'विपक्षी पार्टी गांव-गांव में कर रही झूठा प्रचार'  

Trending news