Akanksha Dubey Case: वादा निभाने में फेल हुई यूपी पुलिस, दूसरी तरफ आकांक्षा का एक और CCTV फुटेज आया सामने
Advertisement

Akanksha Dubey Case: वादा निभाने में फेल हुई यूपी पुलिस, दूसरी तरफ आकांक्षा का एक और CCTV फुटेज आया सामने

  भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत का मामला सुलझने के बजाए उलझता जा रहा है. जहां मौत से पहले के सीसीटीवी फुटेज एक-एक कर सामने आ रहे हैं वहीं इस मामले में दो आरोपी समर सिंह और उनके भाई को गिरफ्तार करने में अभी तक यूपी पुलिस को सफलता नहीं मिली है.

(फाइल फोटो)

Akanksha Dubey Case:  भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत का मामला सुलझने के बजाए उलझता जा रहा है. जहां मौत से पहले के सीसीटीवी फुटेज एक-एक कर सामने आ रहे हैं वहीं इस मामले में दो आरोपी समर सिंह और उनके भाई को गिरफ्तार करने में अभी तक यूपी पुलिस को सफलता नहीं मिली है. बता दें कि आकांक्षा की मां ने समर सिंह और उसके भाई के खिलाफ आत्महत्या के लिए उसे उकसाने का आरोप लगाते हुए दोनों पर सारनाथ थाने में मामला दर्ज कराया है. लेकिन सारनाथ पुलिस इस मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं कर पाई है. बता दें कि जिस दिन आकांक्षा ने आत्महत्या की उस दिन के बारे में कहा जा रहा है कि समर सिंह गोरखपुर में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहा था ऐसे में वह आखिर गायब कहां हो गया. 

इस मामले पर कार्रवाई ना होता देख आकांक्षा की मां मधु दुबे पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन के कार्यालय भी गई थी. जहां उसने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई थी लेकिन वहां से भी वह केवल वादा ही लेकर वापस आ पाई पुलिस उस वादे को निभा नहीं पाई है. हालांकि पुलिस की तरफ से समर और उसके भाई की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.  

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस सब के बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आकांक्षा दुबे किसी दंपती के साथ एक रेस्टोरेंट में पार्टी में शामिल होती नजर आ रही हैं. बता दें कि आकांक्षा की मां की शिनाख्त पर इस युवक से भी पुलिस ने पूछताछ की है और अभी उससे आगे भी पूछताछ की जाएगी.  

ये भी पढ़ें- क्यों लगाई गई है नए सांसद भवन में सांसदों के लिए इतनी सारी सीटें, आखिर इस भवन की जरूरत क्यों पड़ी?

बता दें कि आकांक्षा की मौत की रात से एक रात पहले का यह वीडियो बताया जा रहा है. यह सीसीटीवी फुटेज है जिसमें आकांक्षा नजर आ रही है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आप वायरल होते देख सकते हैं. इस वीडियो नें आकांक्षा झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो फुटेज महमूरगंज स्थित क्लब का है. आकांक्षा इसकी क्लब में दंपती के साथ पार्टी के लिए गई थीं. वहीं इस सीसीटीवी फुटेज में वह झूमती नजर आ रही हैं. इसी पार्टी के बाद अगले दिन सुबह उसका शव सारनाथ के होटल सोमेंद्र में उसके कमरे में मिला. इससे पहले उस होटल का भी सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था.  
 

Trending news